September 20, 2024 5:10 PM

Akshay kumar ने ऊटी में खत्म की फिल्म Ram Setu शूटिंग, सोशल मीडिया पर दी जानकारी।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
अक्षय (Akshay kumar) कुमार ने ऊटी में खत्म की फिल्म राम सेतू’(Ram Setu) शूटिंग, सोशल मीडिया पर दी जानकारी।

नयी दिल्लीः अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar) ‘अपनी फिल्म ‘राम सेतू’ (Ram Setu) की शूटिंग कर रहे हैं। वर्तमान समय में शूटिंग उटी मे चल रही थी जिसकी जानकारी स्वंय अक्षय ने सोशल मीडिया पर दी थी।

अक्षय (Akshay kumar) कुमार ने ऊटी में खत्म की फिल्म राम सेतू’(Ram Setu)  शूटिंग, सोशल मीडिया पर दी जानकारी।

लेकिन अक्षय (Akshay kumar) कुमार ने आज फिर अपने दर्शकों के साथ एक जानकारी शेयर की है। उन्होनें ‘ फिल्म राम सेतू’(Ram Setu)  का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- फोटो में – या जीवन में – हमेशा काले बादलों के ऊपर प्रकाश की वह सुंदर लकीर होती है। #RamSetu के ऊटी शेड्यूल को खत्म कर दिया। आशा है कि दिव्य प्रकाश हमेशा मोटे और पतले के माध्यम से हमारा मार्गदर्शन करता है।

‘फिल्म रामसेतू’ में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री नुसरत भरुचा ( (Nushrratt Bharuccha) और अभिनेत्रीजैकलीन फर्नानडीस भी काम कर रही है। जबकि फिल्म का निर्देशन अभिषेक (Abhishek sharma) शर्मा ने किया है और संगीत अजय और अतुल ने दिया है।

आप को बता दें कुछ समय पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नानडीस (Jacqueline Fernandez) को इडी ने मनी लौंडरिंग के चलते ईडी ऑफिस तलब किया था।

फिल्म रामसेतू के बारे में

राम सेतु अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

ये भी पढें-Actress Ananay pandey पहुंची एनसीबी दस्तर देने सवालों के जवाब।

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस क्रम में आज उन्होंने अपने फैंस को अपनी फिल्म ‘राम सेतू’ के बारे में अपडेट दिया कि उन्होंने ऊटी शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है।

ये भी पढेंः आज भारत ने कोरोना वैक्सिनेशन का 100 करोड का लक्ष्य पूरा किया

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates