September 20, 2024 12:23 PM

लखीमपुर खीरी में इतनी निर्यदता से किसानों की हत्या हुयी है फिर भी अभी तक गिरफ्तारी क्यूं नहीं केजरीवाल ?

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
अब दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (Delhi Disaster Management Authority) ने शहर में लगी कोरोना पाबंदियों को वापस ले लिया है।

नयी दिल्लीः आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने आज उत्तर प्रदेश (UP) के लखीमपुर(Lakhimpur kheri) में किसानों की हुयी हत्या को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री मोदी से एक पे एक कई सवाल दागे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का महोत्सव मनाने दिल्ली आते हैं परन्तु किसानों के परिवार वालों से नहीं मिलते हैं। ये कैसा आजादी का महोत्सव है ? क्या हमारे पूर्वजों ने इसी लिए कुर्बानी दी थी।

आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने आज उत्तर प्रदेश (UP) के लखीमपुर(Lakhimpur kheri) में किसानों की हुयी हत्या को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री मोदी से एक पे एक कई सवाल दागे।

पूरा का पूरा सिस्टम लखीमपुर खीरी (Lakhimpur kheri up)में ही किसानों की निर्मम हत्या करने वालों को बचाने में लगा हुआ।

अरविंद केजरीवाल ने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि पिछले एक साल से किसान बोर्डर पर अपनी मांगो को लेकर आंदोलन कर रहा है। उन्हें कुचल कर मार दिया जाता है, प्रधानमंत्री जी आप को किसानों से इतनी नफरत क्यूं हू। 600 से ज्यादा किसानों की जान चली गयी है। और आज हालात ये हो गये हैं कि आज किसानों पर गाडी चढा दी जाकी है।

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur kheri up) में जो कुछ हुआ उसकी चर्चा चारोंओर है सोशल मीडिया या फिर टी.वी चैनल हो। सब जगह किसानों के हत्यारों को जेल भेजने की बात कर रहा है लेकिन पूरा सिस्टम उन्हें बचाने पर लगा हुआ है। सरे आम कोई किसानों पर गाढी कैसे चढा सकता है।  केजरीवाल ने सरकार से कहा कि पूरी सरकार किसानों के हत्यारों के सामने नतमस्तक होकर घुटने टेक रही है ऐसा हिन्दी फिल्मों में होता देखा था आज हकीकत मे देख रहा हूं।

ये भी पढें- नहीं रहे रामायण के रावण उर्फ अरविंद त्रिवेदी, आज ली अंतिम सांस

देखें वीडियोः किस तरह दिल्ली सरकार प्रदूषण के लिए कर रही हैं इंतजाम

ये भी देखें कि किस तरह को संजय सिंह को आधे रास्ते में ही रोक लिया यूपी पुलिस ने।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates