September 20, 2024 5:10 PM

Dipika Kakar सोशल मीडिया पर शेयर करें इमोशनल पोस्ट भावुक दिखी दीपिका।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Dipika Kakar सोशल मीडिया पर शेयर करें इमोशनल पोस्ट भावुक दिखी दीपिका। कहा, नहीं पता था कि वुड के साथ ये मेरी आखिरी तस्वीर होगी।

मुंबईः चर्चित टीवी सीरियल ससुराल सिमर फेम अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) सोशल मीडिया पर अपडेट रहती है और तमाम तरह की पोस्ट शेयर करती रहती है। कभी वह अपने फोटोस को अपलोड करती हैं, तो कभी मनोरंजन परक वीडियोस को फैंस के साथ शेयर करती हैं। कभी दीपिका कक्ड़ (Dipika Kakar) अपने डॉगी के साथ ‘रील’ बनाती हुई नजर आती है । ये भी पढेंः Actress Tara Sutaria, Ahan shetty के साथ फिल्म प्रमोट कर मना रही हैं अपना जन्म दिन।

Dipika Kakar सोशल मीडिया पर शेयर करें इमोशनल पोस्ट भावुक दिखी दीपिका। कहा, नहीं पता था कि वुड के साथ ये मेरी आखिरी तस्वीर होगी।

इसी क्रम में अभिनेत्री ने आज एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट शेयर कर दीपिका कक्कड़ ने लिखा।।।।।।।।।।।मुझे कभी नहीं पता था कि यह ‘वुड’ (डॉगी) साथ मेरी आखिरी तस्वीर होगी। यह ठीक एक दिन पहले की बात है, जब मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले गयी थी। वह एक्सरे रूम से बाहर आया था और मैं उसे गर्मजोशी से गले लगा रही थी, कि वो घबराए ना। वह पिछले 1 साल से ठीक नहीं चल रहा था। पिछले 2-3 दिनों में हालत मुश्किल थे, और कल का दिन महत्वपूर्ण था। वह बहुत कुछ लड़ा और आज सुबह 3 बजे हार मान ली। उसका (वुड) निधन हो गया।

Dipika Kakar को फैंस दे रहे हैं सांत्वना


दीपिका अपने इस डॉगी के निधन से काफी दुखी हैं, क्यूं कि अक्सर दीपिका कक्कड को अपने इस प्यारे ‘वुड‘ (डॉगी) के साथ ‘रील’ बनाते भी देखा गया।
दीपका की इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी पोस्ट को पढकर अभिनेत्री को सांत्वना दे रहे हैं और अपने किसी जाने के जैसा देख रहे हैं। कोई कह रहा है कि हम आप के इस दुखद घडी को समझ सकते हैं क्यूं बहुत जल्द ही हम ने भी अपने किसा पालतू (डॉगी) को खोया है, तो कई कह रहा है अपना ख्याल रखना। ये भी पढेंः Vir Das पर अभिनेता मुकेश खन्ना का फूटा गुस्सा, वीडियो शेयर कर सुनाई खरी-खोंटी।


दीपिका कक्कड (Dipika Kakar) ने ससुराल सिमर के अपने को-स्टार (Co-Star) शोएब इब्राहिम के साथ शादी की है और खुशहाल लाइफ ऐंजॉय कर रहीं हैं लेकिन आज का यह दिन उनके लिए दुख भरा परन्तु हर सुबह एक नया सवेरा है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates