September 20, 2024 4:04 PM

भारत विरोधी कमेंट देने वाले Vir Das की सपोर्ट में आयी टी.वी अभिनेत्री Kamya Panjabi, करना पढ रहा है हेट कमेंट्स का सामना।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
भारत विरोधी कमेंट देने वाले Vir Das की सपोर्ट में आयी टी.वी अभिनेत्री Kamya Panjabi, पढ रहा हा हेट कमेंट का सामना। कोई बता रहा है कांग्रेसी, तो कोई कह रहा है अशब्द।

नयी दिल्लीः स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) की सपोर्ट में टी.वी अभिनेत्री काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) आयी हैं। उन्होंने (Kamya Panjabi) वीर दास (Vir Das) के भारत विरोधी ब्यान को सपोर्ट करते हुए कहा कि इंडिया का एक साइड ऐसा है जिसपर हम गर्व करते हैं और मर मिटने को तैयार रहते हैं लेकिन भारत की एक साइड ऐसी है जिसके लिए हम कडी मेहनत करते हैं ताकि वह साइड चेंज हो जाए।

भारत विरोधी कमेंट देने वाले Vir Das की सपोर्ट में आयी टी.वी अभिनेत्री Kamya Panjabi, पढ रहा हा हेट कमेंट का सामना।


परन्तु अब काम्या को ‘हेट कमेंट्स’ का सामना करना पढ रहा हैः एक यूजर ने लिखा-चोर के घर में चोरी का प्रवचन नहीं दिया जाता, उससे कोई फाइदा नहीं होगा। इससे से तो अच्छा है कि अपने घर के चोरों को सजा दो। चोरों की टॉप कंट्री में जाकर, जुबानी ढोल पीटकर क्या मदद करोगी इंडिया को।
वहीं दूसरे यूजर ने अशब्द कह कर कांग्रेसी है तू कहा, तो तीसरा बोला दूसरे देश में जाकर वीर दास ने ‘दसरी साइड’ की क्या मेहनत की। इस तह के तमाम कमेंट का सामना काम्या पंजाबी को करना पढ रहा है।

वीर दास ने अमेरिका में दिये अपने भात विरोधी विवादित मोनोलॉग ( Vir Das I come from 2 Indians Monopolgue) के कारण शिकायत दर्ज हो चुकी है। उनको इस समय पब्लिक के गुस्से का सामना करना पड रहा है।

देखें वीडियो

बता दें कि वीर दास के उस यूट्यूब वीडियो पर इस वक्त बवाल मचा हुआ है जिसमें वह वॉश‍िंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में परफॉर्मेंस दे रहे हैं। छह मिनट के इस वीडियो का टाइटल है ‘I come from two Indias’ यानी ‘मैं दो भारत से आता हूं।’ इस वीडियो में वीर दास कहते हैं, ‘मैं भारत का हूं, जहां हम दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनसे गैंगरेप होता है।’ वीडियो के वारयल होते ही वीर दास को लोगों के गुस्से का सामना तो करना ही पडा साथ ही देश दो राज्यों दिल्ली और मुंबई में शिकायत दर्ज हो गयी है। परन्तु वीर दास इस पर स्पष्टीकरण देचुके हैं और भारत को महान देश बता रहे हैं।

Vir Das का देखें वीडियो, जिससे मचा है बवाल

ये भी पढेंः अभिनेता मुकेश खन्ना का वीर दास पर फूटा गुस्सा।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates