September 20, 2024 5:20 AM

Bharti Singh बनने वाली है मां, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी, फैंस हैं बडे खुश।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Bharti Singh बनने वाली है मां, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी। भारती के फैंस बहुत खुश हैं और सोशल मीडिया पर अपनी खुसी जाहिर कर रहे है।

नयी दिल्लीः जानी मानी कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पर शेयर कर दी है। तस्वीर में उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) अली गोनी (Ali goni) जैसमीन भसीन (Jasminbhasin) और कुछ अन्य कलाकार भारती सिंह (Bharti Singh) की तरफ उंगली कर इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि भारती सिंह प्रेग्नेंट है और आने वाले नववर्ष में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं

Bharti Singh बनने वाली है मां, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी।  भारती के फैंस बहुत खुश हैं और सोशल मीडिया पर अपनी खुसी जाहिर कर रहे है।

कुछ समय पूर्व जब भारती सिंह (Bharti Singh) से पूछा गया था, तो उन्होंने इस बात से साफ मना कर दिया था और कहा था कि जब भी इस तरह की कोई खबर होगी तो मीडिया कर्मियों को जरूर बताया जाएगा।

ये भी पढेः Sara Ali Khan ने धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ ‘चक चका’ गाने पर किया बेहतरीन डांस सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल ।

चार साल पूर्व की थी शादी

लेकिन इसी क्रम में भारती सिंह (Bharti Singh) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वह मां बनने वाली है और हर्ष लिंबाचिया के पहले बच्चे को आने वाले नंबर्स में जन्म लेने वाली हैं।

आपको बता दें कि हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की शादी को 4 साल पूर्ण हो गए हैं। हर्ष लिंबाचिया और भारतीय सिंह ने 4 साल पूर्व 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी। शादी से पहले भारती ने हर्ष लिंबाचिया को 1 साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बनने का फैसला लिया था। ये भी पढेंः मलाइका अरोड़ा ने इस तस्वीर से इंस्टा पर लगाई आग। मालदीव में अर्जुन के साथ इंजॉय कर रही हैं वेकेशन।

ये भी पढेंः Rakhi Sawant के पति Ritesh का हुआ भंडाफोड़ सोशल मीडिया पर असली पत्नी और बच्चों के साथ फोटो वायरल।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates