September 20, 2024 2:35 AM

केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में Khelo India U21 महिला हॉकी लीग का शुभारंभ किया।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने आज सुबह मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में खेलो इंडिया (Khelo India) U21 महिला हॉकी लीग का शुभारंभ किया। इस दौरान MoS (खेल) निसिथ प्रमाणिक और भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर ध्रुव बत्रा भी उपस्थित थे।

नयी दिल्ली: केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने आज सुबह मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में खेलो इंडिया (Khelo India) U21 महिला हॉकी लीग का शुभारंभ किया। इस दौरान MoS (खेल) निसिथ प्रमाणिक और भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर ध्रुव बत्रा भी उपस्थित थे।

केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने आज सुबह मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में खेलो इंडिया  (Khelo India) U21 महिला हॉकी लीग का शुभारंभ किया। इस दौरान MoS (खेल) निसिथ प्रमाणिक और भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर ध्रुव बत्रा भी उपस्थित थे।

महिला हॉकी खिलाडियों को दी बधाई

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने खेलो इंडिया (Khelo India) U 20 के दौरान ये भी बताया कि यदि बड़े आयोजनों में भाग लेने से पहले देश भर में लीग की स्थापना की जाती है, तो इससे एथलीटों को साल भर खेलने में मदद मिलती है। मैं हॉकी इंडिया और साई को युवा महिला हॉकी खिलाड़ियों को मौका देने के लिए बधाई देता हूं। 15 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

इसी दौरान जब खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से जब बीसीसीआई कप्तानों के बीच दरार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि खेल सर्वोच्च है और खेल से बड़ा कोई नहीं है। मैं आपको यह जानकारी नहीं दे सकता कि किस खेल में कौन से खिलाड़ी चल रहे हैं। यह संबंधित संघों/संघों का काम है। बेहतर होगा कि वे जानकारी दें।

ये भी पढेंः Bharti Singh बनने वाली है मां, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी, फैंस हैं बडे खुश।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates