September 20, 2024 9:02 PM

NDTV के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन, पत्रकारिता जगत में शोक की लहर।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
पत्रकारिता जगत ने अपने सबसे चमकते सितारे कमाल खान को खो दिया है। एनडीटी (NDTV) के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान (Kamal khan) का निधन हो गया है। उन्होंने लखनऊ स्थिति अपने आवास में अंतिम सांस ली। कमाल खान का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नयी दिल्लीः पत्रकारिता जगत ने अपने सबसे चमकते सितारे कमाल खान को खो दिया है। एनडीटी (NDTV) के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान (Kamal khan) का निधन हो गया है। उन्होंने लखनऊ स्थिति अपने आवास में अंतिम सांस ली। कमाल खान का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।कमाल खान के निधन की खबर सुनते ही पूरा पत्रकारिता जगत स्तब्ध है। पत्रकारिता जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।


कमाल खान की शादी पत्रकार रुचि कुमार के साथ हुई थी। वह अपने परिवार के साथ लखनऊ के बटलर पैलेस स्थित सरकारी बंगले में रहते थे। शुक्रवार तड़के उन्होंने वहीं अंतिम सांसें लीं।


कमाल खान मौजूदा समय में एनडीटीवी से जुड़े हुए थे। वे एनडीटीवी के लखनऊ ब्यूरो के हेड थे। एनडीटीवी ने कमाल खान के निधन की पुष्टि कर दी है। एनडीटीवी ने अपने बयान में कहा कि आज एनडीटीवी परिवार के लिए एक विनाशकारी, अपूरणीय क्षति, हमारे लखनऊ ब्यूरो के दिल, अनुभवी पत्रकार कमाल खान का आज सुबह अप्रत्याशित रूप से निधन हो गया।

कमाल खान मौजूदा समय में एनडीटीवी से जुड़े हुए थे। वे एनडीटीवी के लखनऊ ब्यूरो के हेड थे। उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। कमाल खान कठिन से कठिन सत्य को काव्य निपुणता के साथ व्यक्त कर दिया करते थे। उनके खबरों का पेश करने के अंदाज के सभी मुरीद थे।

कमाल खान को उनकी बेहतरीन पत्रकारिता के लिए पत्रकारिता के क्षेत्र में भारत में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है रामनाथ गोयनका पुरस्कार मिला था. साथ ही भारत के राष्ट्रपति द्वारा गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से भी सम्मानित थे.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates