September 20, 2024 8:23 AM

Day: January 10, 2022

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) तेजी से फैल रहा है, जानें अपने शहर का हाल। जहां दिल्ली में 19,166 केस पाए गये तो वहीं प्चिम बंगाल में 19,286 नये केस पाए गये हैं।

भारत में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है, जानें अपने शहर का हाल।

नयी दिल्लीः जिस प्रकार कोरोना वायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है, ठीक उसी तरह भारत सरकार भी कोरोना को रोकने के लिए तैयारियां

सारा अली खान ने चकिया उत्तर प्रदेश से फैंस के साथ कुछ फोटो शयेर किये हैं जिसें देखकर आप भी सारा को तारीफ किये बिना रुक नहीं पाएंगे।

सारा अली खान ने जीता इस गरीब चरवाहे का दिल, फैंस हुए दीवाने।

नयी दिल्लीः सारा अली खान उन अभिनेत्रियों में से हैं जो कहीं पर भी हों परन्तु सोशल मीडिया से दूर नहीं रह सकती हैं। सारा

प्रदेश सीएम मनोहर लाल खट्टर ने देश वासियों को विश्व हिन्दी दिवस की बधाई दी है। उन्होंने देश वासियों को विश्व हिन्दी दिवस की बधाई देते हुए लिखा- आप सभी देश वासियों को विश्व हिन्दी दिवस के अवसर पर ढेर सारी शुभकामनाएं। हिन्दी भाषा अनेकता में एकता को स्थापित करने की प्रमुख सूत्रधार है। आएये, हम सभी पूरे उत्साह एवं गर्व के साथ हिन्दी का प्रयोग करते हुए प्रसार जन-जन तक करने का संकल्प लें।

हरियाणा, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने विश्व हिन्दी दिवस की देश वासियों को दी बधाई।

नयी दिल्लीः प्रदेश सीएम मनोहर लाल खट्टर ने देश वासियों को विश्व हिन्दी दिवस की बधाई दी है। उन्होंने देश वासियों को विश्व हिन्दी दिवस

कोरोना भारत में तेजी से फैल रहा है, आप को बता दें कि आज भारत में कोरना वायरस के कुल 1,79,723 केस सामने आये हैं वहीं कोरोना ने 24 घंटे 146 लोगो की जान ले ली है।

corona live update: 24 घेंटे में देशभर में कोरोना वायरस के 1 लाख 79 हजार 723 केस।

नयी दिल्लीः कोरोना वायरस एक बार फिर भारत में तेजी से पैस पसार रहा है जिसके लिए केंद्र सरकार के साथ राज्य सरकारें भी इस

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates

Categories