September 22, 2024 8:08 AM

Gate 2022 परीक्षा नहीं होगी पोस्टपोंड, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
गेट परीक्षा 2022 (Gate exam 2022) स्थगित करने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने गेट परीक्षा 2022 को स्थगित करने से मना कर दिया है। परीक्षा 05 फरवरी से आयोजित होने वाली है।

नयी दिल्लीः गेट परीक्षा 2022 (Gate exam 2022) स्थगित करने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने गेट परीक्षा 2022 को स्थगित करने से मना कर दिया है। परीक्षा 05 फरवरी से आयोजित होने वाली है।


आप को बता दें कि ग्रेजुएट ग्रेजुएट एप्टिट्यूट टेस्‍ट इन इंजीनियरिंग (Gate exam 2022) परीक्षा स्‍थगित करने की मांग को लेकर अब छात्र सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए थे। लंबे समय से परीक्षा को टालने की मांग सोशल मीडिया पर उठ रही थी। हालांकि आई आईटी खडगपुर यह स्पष्ट कर चुका था कि परीक्षा तय समय पर ही होगी परन्तु छात्रों ने इसके मद्दे नजर कोर्ट में पीआईएल (PIL) दाखिल कर दी थी।


अब सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा को पोस्टपोंड करने से इनकार कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि COVID-19 की तीसरी लहर के मद्देनजर इंजीनियरिंग परीक्षा, 2022 (Gate exam 2022) ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट को स्थगित करने से छात्रों में “अराजकता और अनिश्चितता” पैदा होगी।

Gate 2022 परीक्षा पर छात्रों की राय

गेट परीक्षा 2022 को लेकर छात्र अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रेह हैं। कुछ छात्रों का मानना है कि परीक्षा आयोजित करने से संक्रमण फैल सकता हैं। इस की जिम्मेदारी कौन लेगा।

साथ ही अधिकतर छात्र सुप्रीम कोर्ट के सुनाए गये फैसले को सही बता रहे हैं। उनका कहना है कि जो छात्र सिनसियरली पढाई करते हैं, वह परीक्षा रद्द करने की मां नहीं करते हैं । एक छात्र ने लिखा- अभी IBPS के एग्जाम हुए और मैने दोनाों मैन्स एग्जाम दिये। परीक्षा देने में क्या जाता है।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates