September 20, 2024 5:36 AM

पंजाब सरकार में ‘रवनीत बिट्टू’ नाराज, ट्विटर पर ट्विट कर जताई नाराजगी।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
कांग्रेस पार्टी के सांसद रवनीत बिट्टू ने आम आदमी पार्टी (Aap) द्वारा जारी की गयी 10 मंत्रियों की लिस्ट को लेकर निशाना साधा है। रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet singh bittu) ने ट्विटर पर ट्विट जारी कर लिखा- आम आदमी पार्टी (Aap) द्वारा मंत्री बनाए जाने वाले विधायकों की लिस्ट जारी कर दी गयी है। जिसमें लुधियाना में से एक भी नाम शामिल नहीं किया गया है।

लुधियानाः कांग्रेस पार्टी के सांसद रवनीत बिट्टू ने आम आदमी पार्टी (Aap) द्वारा जारी की गयी 10 मंत्रियों की लिस्ट को लेकर निशाना साधा है। रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet singh bittu) ने ट्विटर पर ट्विट जारी कर लिखा- आम आदमी पार्टी (Aap) द्वारा मंत्री बनाए जाने वाले विधायकों की लिस्ट जारी कर दी गयी है। जिसमें लुधियाना में से एक भी नाम शामिल नहीं किया गया है।

Read Also: योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर की जनता के साथ इस तरह इन्जॉय की होली।

इस को लेकर रवनीत बिट्टू (Ravneet singh bittu) ने ट्विट पर ट्विट जारी कर आम आदमी (Aap) पार्टी पर निशाना साधा है। जबकि लुधियाना ने लुधियाना जिले की 14 सीटों में से 13 पर विजयी हासिल की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि आज पंजाब में नई सरकार बनने के साथ ही नए मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया है। पंजाब का सबसे बड़ा जिला लुधियाना है और आम आदमी पार्टी ने जिले की 14 विधानसभा सीटों में से 13 पर जीत हासिल की है लेकिन दुख की बात है कि लुधियाना को कैबिनेट से बाहर रखा गया है। लुधियाना पंजाब के सबसे बड़े जिलों में से एक है और यहां एक भी कैबिनेट मंत्री ने शपथ नहीं ली है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

ये भी पढेंः पंजाब फतह करने के बाद अब, हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी लडेगी चुनाव, दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री का बडा ऐलान।

ये भी पढेंः chitrangada singh ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना बोल्ड लुक फैस हुए दीवाने.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates