September 19, 2024 8:57 PM

प्रग्नेंट काजल अग्रवाल ने बच्चे के जन्म से पहले पति किचलू की जमकर की तारीफ कहा, आप कितने अद्भुत हैं और आप एक अद्भुत पिता भी होंगे!

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
kajal aggarwal baby bump: प्रग्नेंट काजल ने पति किचलू की जमकर तारीफ करते हुए कहा, आप कितने अद्भुत हैं और आप एक अद्भुत पिता भी होंगे!

फरीदाबाद, प्रग्नेट काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर बराबर अपना बेबी बंप (kajal aggarwal baby bump) करती नजर आ रही हैं, इसी क्रम मे उन्होंने आज सोशल मीडिया पर अपने पति की जमकर तारीफ करते हुए एक बडा नोट शेयर किया है। शेयर की गयी तस्वीरों में वह अपने पति के साथ अपना बेबी बंप (kajal aggarwal baby bump) करती एक बार फिर नजर आ रही हैं।

प्रिय पति,एक लड़की के लिए सबसे अच्छा पति + होने वाले पिता होने के लिए धन्यवाद। इतना निस्वार्थ होने के लिए धन्यवाद, लगभग हर रात मेरे साथ जागने के लिए, जबकि मुझे ‘मॉर्निंग’ बीमारी थी। मेरे साथ सोफे पर हफ्तों तक डेरा डालने के लिए क्योंकि यह मेरे लिए सोने के लिए सबसे आरामदायक जगह थी, तुरंत डॉक्टर को मैसेज करने के लिए और मुझे ब्रेक्सटन हिक्स संकुचन के दौरान अपने पैरों को ऊपर रखने के लिए।

kajal aggarwal baby bump: प्रग्नेंट काजल ने पति किचलू की जमकर तारीफ करते हुए कहा, आप कितने अद्भुत हैं और आप एक अद्भुत पिता भी होंगे!

मम्मी के घर ले जाना और मुझे कभी भी झिझकने या मुझे बुरा महसूस न कराना बल्कि, हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए कि मुझे अच्छी तरह से खिलाया गया है, अच्छी तरह से हाइड्रेटेड + आरामदायक, मेरी देखभाल करने के लिए और अंत में मुझे प्यार करने के लिए। इस सब से, हमारे प्यारे बच्चे के आने से पहले, मैं चाहती हूं कि आप यह जान लें कि आप कितने अद्भुत हैं और आप एक अद्भुत पिता भी होंगे!

kajal aggarwal baby bump आया नजर

पिछले 8 महीनों में, मैंने देखा है कि आप सबसे प्यारे पिता बनते हैं। मुझे पता है कि आप इस बच्चे के साथ कितने प्यार में हैं और आप पहले से ही कितना ध्यान रखते हैं- यह मुझे इतना भाग्यशाली महसूस कराता है कि हमारे बच्चे का एक पिता है, जो बिना शर्त प्यार करता है, चाहे कुछ भी हो और उसके पास देखने के लिए एक असाधारण रोल मॉडल हो।

काजल अग्रवाल बोली हमारा जीवन बदलने वाल है

हमारा जीवन तेजी से बदलने वाला है, और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। हमारे पास अब अकेले समय नहीं होगा- हम हर सप्ताहांत में फिल्मों में नहीं जा पाएंगे, या चारों ओर लेटकर सो नहीं पाएंगे + द्वि घातुमान शो देख सकते हैं, हम शायद थोड़ी देर के लिए पार्टी करने के लिए बाहर नहीं जाएंगे या जितनी रातें हैं उतनी रातें… लेकिन हमारे पास एक सुंदर बच्चा होगा जो हमारे दिलों को इतनी खुशी से भर देगा।

पति किचलु खूब रखते हैं ध्यान

रातों की नींद हराम होगी, कई बार हम बीमार महसूस करेंगे, कई बार हम खुद को महसूस नहीं कर रहे होंगे, लेकिन यह हमारे जीवन का सबसे अच्छा समय भी होगा। चीजें बदल जाएंगी लेकिन एक चीज वही रहेगी और वो है मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं! मैं अभी तक हमारे सबसे बड़े साहसिक कार्य के लिए आपको अपने साथ पाकर धन्य हूं।
आप सबसे शानदार पिता बनने जा रहे हैं और मुझे वह जीवन पसंद है जो हम जीते हैं।

काजल अग्रवाल द्वारा शेयर की गयी पोस्ट

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates