September 19, 2024 8:48 PM

The Archies Poster: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ का पहला पोस्टर जारी होते ही इंटरनेट पर लाइक्स की लग गयी लाइन।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
The Archies Poster: सुहाना खान (Suhana khan), खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' का पहला पोस्टर जारी होते ही इंटरनेट पर लाइक्स की लग गयी लाइन।

The Archies Movie Poster Out: सुहाना खान (Suhana khan), खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ का पहला पोस्टर सामने आ गया है। जोया अख्तर की इस फिल्म के पोस्टर में पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। साथ ही आप को ये भी बता दें कि जैसे ही सुहाना खान अपने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया वैसे ही स्टारकास्ट के लाइक्स की लाइन भी लग गयी है।
आप को ये भी बताते चलें कि नाव्यनंदा, सारा तेंदूलकर, सोहेल खान की वाइफ सीमा खान, अभिनेता संजय कपूर व उनकी पत्नि माहीप कपूर जैसे स्टार कास्ट लाइक्स के रुप में सुहाना का आशीर्वाद दे रहे हैं। ये भी पढेंः Shanaya kapoor का बोल्ड फोटो शूट हुआ वायरल,सुहाना खान ने भी किया लाइक।

आप को ये भी बताते चलें कि नाव्यनंदा, सारा तेंदूलकर, सोहेल खान की वाइफ सीमा खान, अभिनेता संजय कपूर व उनकी पत्नि माहीप कपूर जैसे स्टार कास्ट लाइक्स के रुप में सुहाना का आशीर्वाद दे रहे हैं।

Archies Poster का पोस्टर Suhana khan ने शेयर किया

एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana khan), अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ (Archies Poster) का पहला पोस्टर अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउन्ट से फैंस के साथ शेयर किया है। रिलीज किये गये वीडियो में इन स्टार कास्ट चेहरों के अतिरिक्तत अन्य कई कलाकारों को घने जंगल में पिकनिक मनाते हुए देखा जा रहा है।

‘द आर्चीज'( Archies Poster) का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं, वहीं रीमा कागती फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। हर किसी को लग रहा था कि ‘द आर्चीज’ फिल्मी पर्दे पर रिलीज होगी लेकिन सुहाना खान (Suhana khan) ने इस पोस्ट के साथ खुलासा कर दिया है कि ‘द आर्चीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

सुहाना खान सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

सुहाना खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ तरह तरह की स्वंय की थ्रोबैक हॉट फोटो व मनोरंजनपरक वीडियोस को फैंस के साथ शेयर करती नजर आती रहती हैं इस क्रम में उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। सुहाना को इंस्टाग्राम पर फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी क्रम में सबसे पहले हैं बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन जो अपने नाती अगत्या नंदा को उनके इस फिल्मी सफर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

ज़ोया अख्तर ने शेयर किया पोस्टर

अगस्त्य नंदा ने शेयर किया पोस्टर

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates