September 21, 2024 1:53 AM

बारिश के बिंदास लुक में Urfi Javed ने यहां छुपा रखी थी लिपिस्टिक, जानकर हैरान रह जाएंगे आप.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
बारिश के बिंदास लुक में Urfi Javed ने यहां छुपा रखी थी लिपिस्टिक, जानकर हैरान रह जाएंगे आप। अपने अजीबो-गरीब आउट फिट को लेकर होती रही ती ट्रोल

मुंबईः टी.वी अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीब-गरीब पहनाबे को लेकर बराबर मीडिया की सुर्खियां बटोरती नज़र आती रहती हैं, इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर अपनी यूनिक एक्टिविटीज से दर्शकों की ओर अपनी ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की है। इस वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed) को ट्रोल होना भी पढता है। लेकिन इस को लेकर उर्फी मीडिया को बता चुकी हैं कि इससे उनको कोई खास फर्क नहीं पढता है। ये भी पढेंः एक्ट्रेस सनी लियोन ने एक बार फिर इंटरनेट मचा दी सनसनी। गोल्डन ड्रेस मे फैंस के साथ शेयर की ये फोटो।

बारिश के बिंदास लुक में Urfi Javed ने यहां छुपा रखी थी लिपिस्टिक, जानकर हैरान रह जाएंगे आप। अपने अजीबो-गरीब आउट फिट को लेकर होती रही ती ट्रोल


आप को बता दें अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली उर्फी एक बार फिर अलग अंदाज में नज़र आयी है। उर्फी एक बार फिर शॉट्स आउटफिट में नजर आयी परन्तु चौकाने वाली बात यह है कि उर्फी जावेद ने अपनी लिपस्टिक को अपने हील्स में छुपा रखा था। अब यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर उर्फी को ट्रोल किया जा रहा है। ये भी पढेंः आश्रम की सोनिया यानि ईशा गुप्ता ने इंस्टा पर दिखाया अपना किलर लुक।


आप को यह भी बता दें कि इस तरह के शॉट आउट फिट में अभिनेत्री के वीडियो बराबर वायरल हो रहे हैं। उर्फी के फैंस उनकी हर पोस्ट को पसंद करते हैं तभी तो उनके चाहनें वालों की संख्या में बराबर इजाफा हो रहा है,और वर्तमान समय में इंस्टाग्राम पर उनके 3.2 मिलियन फोलोवर्स हैं। ये भी पढेंः अभिनेत्री दिशा पटानी ने बढती गर्मी में शेयर किया ‘बिकनी’ फोटो, हो रहा है वायरल।
लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में उर्फी का एक और अलग अंदाज दिखाई दे रहा है। वह इस छोटी सी ड्रेस में भी बिल्कुल कंफर्टेबल नजर आ रही हैं।

यहां छुपा रखी थी लिपिस्टिक

वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने अपनी लिपस्टिक अपने हील्स पर लगे एक छोटे से बैग में कैरी किया है। वह जैसे ही हील्स में लगे बैग से लिपिस्टिक निकल कर लगाती हैं तो सब हैरान हो जाते हैं। वह गाड़ी से उतरती हैं और बारिश से बचते हुए साइड में खड़े होकर हील्स के पास लगे बैग से लिपस्टिक निकालती हैं और लगाने लगती हैं। ये सब देखकर वहां मौजूद पैपराजी भी हैरान हो जाते हैं। वहीं उर्फी अपनी इस हरकत पर स्वंय ही हंसने लगती हैं। ये भी पढेंःShanaya kapoor का बोल्ड फोटो शूट हुआ वायरल,सुहाना खान ने भी किया लाइक।

देखें वीडियो

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates