September 20, 2024 5:10 PM

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने अवैध हथियार के साथ लूटपाटक की वारदात को अंजाम देने वाले पर्दाफाश कर, किया गिरफ्तार

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
डीसीपी क्राइम साहब श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अपराध में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए एसीपी क्राइम श्री सुरेंद्र श्योराण के नेतृत्व में क्राइमब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने 15 अगस्त को थाना सारन एरिया में स्विफ्ट गाड़ी लूट के मामले को सुलझाते हुए महिला सहित 4 आरोपीयो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

अवैध हथियार के साथ लूट की वारदात को अनजम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने महिला सहित 4 आरोपीयों को किया गिरफतार, गाड़ी स्विफ्ट बरामद.

फरीदाबाद– डीसीपी क्राइम साहब श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अपराध में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए एसीपी क्राइम श्री सुरेंद्र श्योराण के नेतृत्व में क्राइमब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने 15 अगस्त को थाना सारन एरिया में स्विफ्ट गाड़ी लूट के मामले को सुलझाते हुए महिला सहित 4 आरोपीयो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपीयों में राजकुमार उर्फ ग्रीस उर्फ अरविंद,दीपक,विष्णु और महिला गुरविंदर कौर का नाम शामिल है। आरोपी राजकुमार उर्फ ग्रीस उर्फ अरविंद उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के गांव पीरपुर का, आरोपी दीपक और आरोपी महिला गुरविंदर कौर उत्तर प्रदेश के जिले हरदुआगंज के गांव सिकंदरपुर के तथा आरोपी विष्णु उत्तर प्रदेश के जिले कासगंज के गांव नागर कंजनपुर का तथा वर्तमान में फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में रहता है। ये भी पढेंः Sonali Phogat death: सोनाली फोगाट के अचानक निधन से हरियाणा में फैला सन्नाटा.

15 अगस्त की शाम को अपनी स्विफ्ट गाड़ी में प्याली चौक यादव ढाबा के पास अपने दोस्त का इंतजार कर रहे सेक्टर 58 में रहने वाले सुनील कुमार को आरोपी महिला ने अपने रिश्तेदार का एक्सीडेंट होने की बात कहकर मदद मांगते हुए मथुरा हाईवे तक छोड़ने को कहने लगी। व्यक्ति ने मदद के लिए अपनी गाड़ी की खिड़की खोली वह महिला अंदर बैठ गई और तुरंत ही तीन लड़के भी गाड़ी के अंदर बैठ गए। औरत बोली कि ये सब मेरे साथ है। व्यक्ति गाड़ी लेकर बाटा चौक के नजदीक पहुंचा तो उनमें से एक लड़के ने अवैध हथियार दिखाकर गाड़ी को सीधा चलाने के लिए बोला जो ड्राइवर को रास्ते में हाथ-पैर बांधकर गाड़ी से नीचे डालकर गाड़ी व रुपये लूटकर ले गए। ये भी पढेंः स्नैचिंग के दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने किया गिरफ्तार, एक मोबाइल फोन तथा वारदात में प्रयोग स्कूटी बरामद

पीड़ित व्यक्ति ने वारदात की लिखित सूचना थाना सारन में दी। जिस पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपीयों की तलाश शुरू कर दी।

आरोपी को पहले भी अवैध हथियार रखने के मामले गिरफ्तार किया जा चुका है

मामले की तफ्तीश फरीदाबाद क्राइमब्रांच सेक्टर 30 को मिली जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने महिला आरोपी गुरविंदर कौर अरविंद और दीपक को बल्लभगढ़ बस स्टैंड के नजदीक से थाना सारन के लूट के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी विष्णु को पहले ही अवैध हथियार के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। ये भी पढेंः चोरी के मुकदमे में 11 साल से फरार चल रहे आरोपी पीओ को क्राइम ब्रांच छात्रा ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

आरोपियों से 2 दिन के पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने पीड़ित से ₹17000 व स्विफ्ट गाड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों से स्विफ्ट गाड़ी को आरोपी विष्णु के घर राजीव कॉलोनी से बरामद किया है तथा ₹2500/- नगद बरामद किए गए हैं।आरोपी अरविंद, दीपक आरोपी सुमित के दोस्त हैं। तथा आरोपी विष्णु दीपक का दोस्त है महिला आरोपी गुरविंदर कोर आरोपी सुमित की पत्नी है। आरोपी सुमित बरेली में कार की लूट के मुकदमे में जेल में बंद है। ये भी पढेंः रिटायर्ड कर्नल के घर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए क्राइम ब्रांच 65 ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार

पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी सुमित को बरेली से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर मामले में पूछताछ की जाएगी।

पुलिस प्रवक्ता।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates