September 20, 2024 6:46 PM

Sonali Phogat death: सोनाली फोगाट के अचानक निधन से हरियाणा में फैला सन्नाटा.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Sonali Phogat death: सोनाली फोगाट के अचानक निधन से सन्न हरियाणा में फैला सन्नाटा. उन्हें बीती रात हार्ट अटैक आया और उनकी मृत्यु हो गयी है।

फरीदाबादः Sonali Phogat passes away: मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सोनाली फोगाट अपने स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ गोवा गई थीं जहां उन्हें बीती रात हार्ट अटैक आया और उनकी मृत्यु (Sonali Phogat Death) हो गयी है।
वह 42 साल की थीं और टिक-टॉक स्टार भी रह चुकी हैं। आप को बता दें कि बिगबॉस प्रतियोगी रह चुकी ‘हिमांशी खुराना ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर ‘ओम शांति’ शब्दों से भगवान से उनकी अंतर्आत्मा के लिए प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। ये भी पढेंःMadhavi Gogate Death: Anupamaa की ऑनस्क्रीन मां का हुआ निधन, सदमे में Rupali Ganguly व ‘टीम अनुपमा’


सोनाली ने बिगबॉस में अपना दमखम खूब दिखाया था लेकिन वह टिक नहीं सकी थीं। वह अभिनेता अली गोनी को पसंद करती थीं। साथ ही बता दें कि वह टिकटॉक स्टार रही चुकी हैं। उनको सबसे ज्यादा फेम टिकटॉक से मिला था। आप को यह भी बता दें कि सोनाली ने हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ आखिरी चुनाव लड़ा था जिसमें उन्हें मात मिली थी। ये भी पढेंः Wajid khan death: मशहूर संगीतकार वाजिद खान का आज सुबह निधन हो गया। टूट गयी साजिद-वाजिद की जोडी।

हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था जन्म

सोनाली फोगाट का जन्‍म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। उन्होंने ग्रैजुएशन तक पढ़ाई की। सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोधरा फोगाट है। साल 2016 में सोनाली फोगाट उस समय चर्चा में आ गईं, जब उनके पति संजय की फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उस वक्त सोनाली मुंबई में थीं। ये भी पढेंः ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ अभिनेता ‘मिथिलेश चतुर्वेदी का किस कारण हुआ निधन, जाने वजह.

Sonali phogat रील्स बनाने की थी शौकीन


आप को यह भी बता दें कि सोनाली फोगाट को ‘रील्स बनाने का बहुत शौक था, वह सोशल मीडिया पर तरह तरह की रील्स (Reels) अपलो़ड करती थीं। उनकी अंतिम रील्स (Reels) इस गाने पर आधारित थी। ये भी पढेंः NDTV के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन, पत्रकारिता जगत में शोक की लहर।

Sonali Phogat death: सोनाली फोगाट के अचानक निधन से सन्न हरियाणा में फैला सन्नाटा. उन्हें बीती रात हार्ट अटैक आया और उनकी मृत्यु  हो गयी है।

Sonali phogat कीअंतिम रील्स

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates