September 21, 2024 2:05 AM

आम आदमी पार्टी, हरियाणा साउथ जोन व्यापार संगठन अध्यक्ष ‘अमन गोयल’ के नेतृत्व में बल्लभगढ़ में प्रवासी सेल हो रहा है मजबूत.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
आम आदमी पार्टी, हरियाणा साउथ जोन व्यापार संगठन अध्यक्ष ‘अमन गोयल’ (Aman goel) के नेतृत्व में बल्लभगढ़ में प्रवासी सेल हो रहा है मजबूत.

फरीदााबादः बल्लभगढ़। आम आदमी पार्टी का प्रवासी प्रकोष्ठ बल्लभगढ़ में मजबूत होता दिखाई दे रहा है। इस क्रम में सोमवार को प्रवासी नेता हरियाणा प्रदेश साउथ जोन संतोष यादव के नेतृत्व में युवा शक्ति गु्रप में हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामा। इस क्रम में हरियाण व्यापार प्रकोष्ठ साउथ जोन अध्यक्ष अमन गोयल ((Aman goel)) मुख्स रूप से उपस्थित रहें। वहीं इस अवसर सेक्टर तीन स्थित युवा शक्ति कार्यालय पर आम आदमी के पदाधिकारियों का फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया तो इसी के दूसरी तरफ आम आदमी के व्यापारी प्रकोष्ठ कि साउथ जोन अध्यक्ष नेे मुहं मीठा करा उसको पार्टी की पटका व टोपी पहना कर स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से राजेंद्र शर्मा, विनोद भाटी, हरेंद्र भाटी, देवराज की मौजूदगी रही।


इस क्रम में लोगों को संबोंधित करते हुए अमन गोयल (Aman goel) ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी प्रकोष्ठ तेजी से जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे है। इसी क्रम में युवा शक्ति गु्रुप के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष राहूल को उनके समर्थकों के साथ पार्टी में ज्वांइनिग कराई है। वहीं आज ही राहुल को प्रवासी सेल की तरफ से बड़ी जिम्मेदारी देते हुए बल्लभगढ़ का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है,जो अब प्रवासी लोगों की आवाज़ बन कार्य करेंगे और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोडऩे का कार्य करेंगें। इस क्रम में अमन गोयल ने बताया कि पार्टी जुड़े वाले राहुल जिस संस्था से जुड़े है वे बेजुबानों जानवरों के लिए कार्य करती है। जिसमें राहुल ने बेजुबान जानवरों के लिए सराहनीय कार्य किए है।

संतोष यादव हैं साउथ जोन प्रवासी सेल के अध्यक्ष

वहींं हरियाणा साउथ जोन प्रवासी सेल के अध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि राहुल के जुडऩे से आम पार्टी का गिराफ बढ़ेगा और पार्टी में अब बल्लभगढ़ विधानसभा से प्रवासी लोगों की आवाज उठेगी। इसी क्रम में राहुल ने कहा कि पार्टी ने जो उनको जिम्मेदारी दी है वे उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगें और आम आदमी पार्टी के बनैर तले प्रवासी लोगों की आवाज़ बनने का कार्य करेेंगे। इस अवसर पर हरीश,बंटी, साहिल, सन्नी, बलजीत,राहुल,मानू,,नितिन,मनजीत,नदीन,गुड्डन,निखिल, अरूण,कौशल, सूरज,दीपक, मोनू, पीयूष, कालू, बॉबी, अभिषेक ,समर सिंह,राहुल प्रधान, निर्मल, लक्की, रोहित व मोहित के अलावा सैकड़ों कार्यकत्र्ता उपस्थि रहें।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates