September 20, 2024 5:15 PM

Day: September 11, 2022

जून 2022 में ठेका खत्म होने के पश्चात ठेका मालिक ने अपने घर पर इक्कठी कर रखी थी शराब की खेप, एनआईटी थाने की टीम ने 30 पेटी अंग्रेजी शराब, 10 पेटी बीयर व 40 केन बीयर सहित ठेका मालिक व सहायक को किया काबू.

शराब का ठेका खत्म होने के पश्चात,घर पर बना रखा था शराब का जखीरा,एनआईटी थाने की टीम ने किया पर्दाफाश.

जून 2022 में ठेका खत्म होने के पश्चात ठेका मालिक ने अपने घर पर इक्कठी कर रखी थी शराब की खेप, एनआईटी थाने की टीम

डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने चोरी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मित्र ही निकला गाड़ी चोर, लालच में आकर दोस्त की वैगनआर चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच 56 ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने चोरी के

डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी जगमिंदर सिंह की टीम ने चोरी के मुकदमे में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके 9 वारदातों को सुलझाने में सफलता हासिल की है।

क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर सुलझाई 9 वारदातें, 4 बाइक, 2 स्कूटी व 5 हजार नकद समेत अन्या सामान बरामद.

क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर सुलझाई 9 वारदातें, आरोपियों के कब्जे से 4 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, ऑडी गाड़ी के साइड

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates

Categories