September 21, 2024 10:58 AM

Faridabad News: ये तीनों वाहन के नकली पार्ट पर असली मार्का लगाकर बेंचते थे,क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम ने 3 आरोपियो को गिरफ्तार कर, भेजा जेल।

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की धोखाधडी से होन्डा व मारुति सुजुकी के ऑयल फिल्टर व एयर फिल्टर व अन्य वाहनों के पार्टों पर असली मार्का लगाकर बेचने के मामले में 3 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

फरीदाबादः पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की धोखाधडी से होन्डा व मारुति सुजुकी के ऑयल फिल्टर व एयर फिल्टर व अन्य वाहनों के पार्टों पर असली मार्का लगाकर बेचने के मामले में 3 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने आगे बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में धर्मपाल, सचिन और मुरारी का नाम शामिल है। आरोपी सचिन दिल्ली के कर्नाट प्लेस का तथा आरोपी मुरारी कश्मीरी गेट का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनो आरोपियों को दिल्ली के कर्नाट प्लेस व कश्मीरी गेट से गिरफ्तार किया है। ये भी पढेंः लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या कर, आगरा नहर मे फैंका शव, आरोपी वर्ष 2009 में हरियाणा पुलिस में हुआ था भर्ती ।

आरोपी सचिन की सचिन ऑटोपार्ट की दुकान पिछले 5-6 साल से है तथा आरोपी मुरारी की प्रिंटिंग प्रेस की दुकान करीब 1 साल से दिल्ली में स्थित है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी धर्मपाल को 5 अक्टूबर को सैतपुर से गिरफ्तार किया था। जिसका मुकदमा थाना पल्ला में दर्ज किया गया था। ये भी पढेंः दिल्ली की बदरपुर बोर्डर क्राइमब्रांच ने नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का किया भंडाफोड, आरोपी सलाखों के पीछे.

Faridabad News: ये तीनों वाहन के नकली पार्ट पर असली मार्का लगाकर बेंचते थे,क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम ने 3 आरोपियो को गिरफ्तार कर, भेजा जेल।
आरोपियों की तस्वीर

ये पार्ट हुए बरामद

आरोपी से मौके पर इंजन एयर फिल्टर 78 जिसमे 30 पर MGP का स्टीकर प्लास्टिक पैकिग लगा हुआ), 40 इजन एयर फिल्डर मार्का सुजुकी, बाक्स को चैक करने पर 130 कैबिन AC फिल्टर (जिनमे 50 पर MGP का स्टीकर प्लास्टिक पैकिग पर लगा है), इजन आयल फिल्टर मार्का HONDA रंग नीला 76, BOSE G आयल फिल्टर रंग काला के 58 फिल्टर व सुजुकी के 8 आयल फिल्टर रंग काला व एक इलेक्टोनिक्स मशीन बरामद हुई थी। आरोपी को अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। आरोपी धर्मपाल का रिमांड पूरा होने के बाद तीनों आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। ये भी पढेंः Faridabad News: 22 वर्षीय गुमशुदा महिला को क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने सकुशल बरामद कर किया परिजनों के हवाले.

पुलिस प्रवक्ता।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates