September 20, 2024 12:38 PM

नगर निगम चुनाव में कुछ बडे लोग अपने धन के दम पर व बडे नेता का सहारा लेकर स्वंय को मानते हैं बडा प्रत्याशी, इमरान सैफी

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
नगर निगम चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं ऐसे में कुछ लोग जो पिछले चार-पांच महीने पहले अपने धन व्यवस्था की वजह से बड़े नेता का सहारा लेकर जैतपुर वार्ड 184 में अपने आप को आम आदमी पार्टी का बहुत बड़ा प्रत्याशी मान रहे हैं।

दिल्लीः नगर निगम चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं ऐसे में कुछ लोग जो पिछले चार-पांच महीने पहले अपने धन व्यवस्था की वजह से बड़े नेता का सहारा लेकर जैतपुर वार्ड 184 में अपने आप को आम आदमी पार्टी का बहुत बड़ा प्रत्याशी मान रहे हैं। चुनावी मेंढक अपने आप को बहुत बड़े समाजसेवी बता रहे हैं क्षेत्र की जनता को अपनी निजी जागीर समझ रहे हैं बड़े नेताओं का चेहरा लगाकर पार्टियों का इस्तेमाल करके अपने आप को पुराना समाजसेवी साबित करने पर लगे हुए हैं।
अगर इतने ही बड़े समाजसेवी थे तो तब कहां बिलों में घुस गए थे जब पूरा देश एक दूसरे की मदद कर रहा था कोरोना काल में उस समय चुनावी मेंढको को जैतपुर की जनता की याद नहीं आई । ये भी पढेंः बदरपुर बोर्डर क्राइम ब्रांच ने नकली मैगी बनाने वाली फैक्ट्री का किया भंडापोड, भारी मात्रा में नकली मैगी मसाला बरामद.

दम है तो निर्दलीय चुनाव लड कर दिखाओ

अगर आपको जनता पसंद करती है और पिछले 5 महीनों में आपका अगर क्षेत्र में वर्चस्व बन गया है तो आप लोग राजनीतिक दलों को बड़े चेहरों को एक तरफ रख कर निर्दलीय की भूमिका में वार्ड का नगर निगम चुनाव लड़ कर दिखाओ आपको अपनी औकात का पता चल जाएगा और दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा अगर आप निर्दलीय की भूमिका में अच्छे वोट लेकर आए तब समझा जाएगा आपका क्षेत्र में वर्चस्व है आपको लोग पसंद करते हैं आपको अपना नेता मानते हैं। ये भी पढेंःदिल्ली की बदरपुर बोर्डर क्राइमब्रांच ने नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का किया भंडाफोड, आरोपी सलाखों के पीछे.

जिसने पूरे 5 साल पार्टी की दरी बिछाई पार्टी के लिए काम किया जनता के लिए काम किया ना घर देखा ना कारोबार सिर्फ और सिर्फ पार्टी और जनता ऐसे ही कार्यकर्ता को टिकट होना चाहिए।
अन्यथा
जहाज हेलीकॉप्टर और रॉकेट से आने वाले कैंडीडो की जमानत जप्त कराने में हम और जैतपुर की जनता कोई कसर नहीं छोड़ेगी।
सीधी बात नो बकवास
जिसने 5 साल काम किया है उसी को 5 साल राज करने का मौका मिलेगा।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates