September 20, 2024 5:38 AM

दिल्ली की जांबाज पुलिस की लापरवाही के चलते Satta Mafia उतरे दबंगई पर नहीं छोड़ा धार्मिक स्थल को भी.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
दिल्ली की जांबाज पुलिस की लापरवाही के चलते Satta Mafia उतरे दबंगई पर नहीं छोड़ा धार्मिक स्थल को भी. पुलिस की मिलीभगत से होता है सट्टे का काला कारोबार.

नयी दिल्ली: (आसिफ अंसारी) दिल्ली  थाना नंद नगरी के क्षेत्र सुंदर नगरी में धार्मिक स्थल पर ही सट्टे का अवैध कारोबार चलाया जा रहा है जाहिद व साबिर नामक व्यक्ति सरेआम सट्टे का काला कारोबार चला रहे हैं दबंगई के साथ सट्टे माफियाओं (Satta Mafia) का कहना है हमारा सट्टा कोई बंद नहीं करा सकता हमने कई कई मर्डर कर रखे हैं और हम जेल के अंदर से भी नेटवर्क चलाते है जो भी हमारे काम का खुलासा करेगा हम उसको भी जान से मरवा देंगे. ये भी पढेंः Faridabad news: क्रेशर मशीन के रोलर चोरी करने के मामले में क्राइम ब्रांच 48 ने 3 आरोपी भाइयों को किया गिरफ्तार

Satta Mafia ने पत्रकार को भी धमकाया

सूत्रों का कहना है स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से होते हैं ऐसे अवैध काम इनका कुछ नहीं बिगड़ता ऐसे ही एक मामला और सामने आया सट्टा माफिया (Satta Mafia) की खबर लगाने पर सट्टे माफिया, 6/7 बदमाशों को साथ लेकर पहुंचा घेराबंदी कर पत्रकार को धमकाने लगे जान से मारने की धमकी देने लगे और ट्वीट डिलीट करवा दिया जो की पार्किंग में लगे सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गए जिसके चलते कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने पत्रकार को इन गुंडो के बीच से निकाला। लेकिन स्थानीय पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया खबर डिलीट होने पर भी सट्टे माफियाओं (Satta Mafia) के धमकी भरे फोन रेगुलर आते रहे अब देखना यह है दिल्ली पुलिस सट्टा माफियाओं के खिलाफ एक्शन लेगी या लेपा पोती कर सट्टे माफियाओं को बढ़ावा देगी. ये भी पढेंः Faridabad News: OYO Hotels पर अब फरीदाबाद पुलिस ने कसा सिकंजा.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates