September 21, 2024 1:56 AM

नूह हिंसा: ताजा प्रकरण को देखते हुए फरीदाबाद में लगी धारा 144,असमाजिक तत्वों सोशल मीडिया पर फरीदाबाद पुलिस की पैनी नज़र.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
नूह हिंसा: ताजा प्रकरण को देखते हुए फरीदाबाद में लगी धारा 144,असमाजिक तत्वों सोशल मीडिया पर फरीदाबाद पुलिस की पैनी नज़र. फरीदाबादः हाल ही के ताजा प्रकरण को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट, आमजन से अनुरोध भाईचारे की भावना को रखें कायम

 फरीदाबादः हाल ही के ताजा प्रकरण (नूह हिंसा) को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट, आमजन से अनुरोध भाईचारे की भावना को रखें कायमसभी थाना प्रभारी अपनी फोर्स के साथ एरिया में तैनात, क्राइम ब्रांच संदिग्ध व्यक्तियों पर रख रही निगरानी.साइबर पुलिस द्वारा सोशल मीडिया को किया जा रहा मॉनिटर, आमजन कोई भी भड़काऊ पोस्ट ना करें फॉरवर्ड.

भड़काऊ पोस्ट शेयर करने से समाज का माहौल खराब होता है इसलिए शांति व्यवस्था को कायम रखने में पुलिस प्रशासन का करें सहयोग यदि कोई व्यक्ति किसी व्यक्ति विशेष, धर्म या समाज के प्रति भड़काऊ पोस्ट फॉरवर्ड करता है तो उसके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगीसोशल मीडिया पर विभिन्न ग्रुपों को चिन्हित किया गया है जिन की निगरानी रखी जा रही है. ये भी पढेंः एसएचओ साइबर एनआईटी ने सेक्टर 88 स्थित मॉडर्न दिल्ली पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं को साइबर बुलिंग, साइबरस्टॉकिंग, पोर्नोग्राफी तथा साइबर ग्रूमिंग जैसे साइबर अपराधों के बारे में जानकारी दी.

पुलिस आयुक्त ने कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि आमजन किसी भी प्रकार के भड़काऊ भाषण व बयानबाजी के बहकावे में आकर हिंसा करने की कोशिश ना करें अन्यथा उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी। फरीदाबाद पुलिस किसी भी प्रकार की परिस्थिति से निपटने में पूरी तरह सक्षम है और माहौल खराब करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ये भी पढेंः Faridabad: 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का किया अपहरण, दुष्कर्म फिर बेंच दिया, अब काटेगा 7 साल की सजा.       

फरीदाबाद में धारा 144 लागूजिला मजिस्ट्रेट विक्रम सिंह ने किए आदेश जारी।

शांति व्यवस्था बनाए रखने और असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने के लिए सोशल मीडिया व संदिग्ध व्यक्तियों पर फरीदाबाद साइबर पुलिस और क्राइम ब्रांच की पैनी नजर।सामाजिक सौहार्द खराब करने वाले असामाजिक तत्व के व्हाट्सएप ग्रुप फेसबुक पोर्टल, यूट्यूब पर फरीदाबाद पुलिस नजर बनाए हुए हैं ऐसे असामाजिक तत्वों की लिस्ट बनाई जा रही है। नूह हिंसा में सोमवार को हुए सांप्रदायिक तनाव के बाद कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए तुरंत प्रभाव  जिला फरीदाबाद में धारा 144 लागू। ये भी पढेंः Faridabad news: 60 बार अपनी ही सगी बेटी के साथ किया दुष्कर्म, अब काटेगा 10 साल की साज

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates