September 20, 2024 4:21 PM

Faridabad News: डीसीपी ट्रेफिक अमित यशवर्धन ने डबुआ ने ट्रैफिक का किया निरीक्षण.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
Faridabad News: डीसीपी ट्रेफिक अमित यशवर्धन ने डबुआ ने ट्रैफिक (traffic) का किया निरीक्षण.

डीसीपी ट्रेफिक अमित यशवर्धन ने डबुआ, ईएसआई, मस्जिद चौक व तीन नंबर पुलिया एरिया में ट्रैफिक का निरीक्षण कर संबंधित एसएचओ व जेडओ को दिए आवश्यक दिशा निर्देश.

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा के निर्देशानुसार डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ट्रैफिक (traffic) का निरीक्षण करने के लिए एनआईटी एरिया में स्थित कई स्थानों पर पहुंचे और वहां पर यातायात का निरीक्षण कर संबंधित पुलिस अधिकारियों को अहम दिशा निर्देश दिए।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि डीसीपी ट्रैफिक(traffic) आज यातायात का निरीक्षण करने के लिए एनआईटी जोन में पहुंचे जहां पर उन्होंने डबुआ चौक, ईएसआई चौक, मस्जिद चौक व तीन नंबर पुलिया के आसपास के एरिया में ट्रैफिक (traffic) का निरीक्षण किया। उक्त स्थानों पर अक्सर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है जिसके कारण वाहन बहुत धीमी गति में आगे बढ़ते हैं या बहुत समय तक रुके रहते हैं जिसकी वजह से यात्रियों को आवागमन में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है जिसको देखते हुए डीसीपी ट्रैफिक (traffic) में आज उक्त एरिया में यातायात का निरीक्षण किया। ये भी पढेः Surbhi Jyoti Bold Photos: सुरभि ज्योति ने हॉट बिकनी पहन इंस्टा पर बढ़ाया तापमान, एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने.

Traffic को लेकर डीसीपी ने दिये कडे निर्देश

डीसीपी ट्रैफिक ने संबंधित थाना प्रभारी को निर्देशित किया कि वह मस्जिद चौक पर डिवाइडर और रेड लाइट के बीच में जगह काफी ज्यादा है जिसकी वजह से वाहन काफी आगे तक आ जाते हैं जिसकी वजह से यातायात सही तरीके से नहीं चल पाता इसलिए वहां पर बैरिकेड लगाकर वाहन चालको को आगे आने से रोका जाए।  पर इसके साथ ही उन्होंने डबुआ में ईएसआई चौक के आसपास अवैध पार्किंग करके सड़क पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। ये भी पढेः Faridababd News: डीसीपी सेंट्रल श्री पूजा वशिष्ठ ने टाउन पार्क में शहीद स्मारक में कारगिल के शहीदों को श्रृद्धांजलि देकर किया वृक्षारोपण

Faridabad News: डीसीपी ट्रेफिक अमित यशवर्धन ने डबुआ ने ट्रैफिक (traffic) का किया निरीक्षण.

उन्होंने कहा कि गलत तरीके से पार्किंग करने की वजह से सड़क का रास्ता रुक जाता है जिसकी वजह से आने जाने वाले वाहनों को निकलने के लिए जगह नहीं मिल पाती जिससे वह आगे नहीं बढ़ पाते और एक ही जगह पर रुक कर खड़े हो जाते हैं जिसकी वजह से उनके पीछे आने वाले वाहन भी उनके पीछे खड़े रहते हैं और एक लंबा जाम लग जाता है इसलिए जेडओ द्वारा अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि यात्रियों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए और पुलिस द्वारा वाहनों का व्यवस्थित आवागमन सुनिश्चित किया जाना चाहिए। ये भी पढेः Puja banerjee ने बोल्डलुक तस्वीरें शेयर कर कही ये बात,‘तो सुधांशू पांडे ये क्या बोले…..

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates