September 20, 2024 3:14 PM

गांजा की तस्करी करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने किया गिरफ्तार.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
गांजा की तस्करी करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद-डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने गांजा सप्लाई करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये भी पढेंः लक्कड़पुर एरिया में चाकू से हमला कर 26 वर्षीय आकाश की हत्या करने के मामले में ,क्राइम ब्रांच फरीदाबाद ने मात्र 12 घंटे में आरोपियों को किया गिरफ्तार.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया गांजा की तस्करी करने वाले गिरफ्तार आरोपियों में शंकर(48) और पप्पू कुमार(36) का नाम शामिल है। दोनों आरोपी मूल रूप से बिहार के खगड़िया जिले के एरिया के रहने वाले हैं तथा वर्तमान में दिल्ली के सदर बाजार के पास झुग्गियों में रहते हैं। दोनों आरोपियों ने कल गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल जिससे 637 ग्राम गांजा बरामद किया गया था को ₹ 2000 में गांजा बेचा था। ये भी पढेःपल्ला ऐरिया के ओम इंक्लेव मे 17 वर्षीय विजय की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच फरीदाबाद ने मात्र 24 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार। आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर।

दोनों आरोपियों (गांजा की तस्करी) को थाना मुजेसर की अवैध नशा तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पप्पू पर बिहार में 2 मामले नशा तस्करी के दर्ज हैं। दोनों आरोपी मेहनत मजदूरी का काम करते हैं। नशा करने के आदी हैं नशे की पूर्ति के लिए नशा तस्करी का काम करते हैं। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर नियमानुसार कार्रवाई की गई है। ये भी पढेः क्राईम ब्रांच सैक्टर 17 फरीदाबाद ने ऑटो चोरी के मुकदमे में 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates