September 20, 2024 5:12 PM

चोरी की मोटरसाइकिल सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच उंचा गांव की टीम ने किया गिरफ्तार.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
चोरी की मोटरसाइकिल सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच उंचा गांव की टीम ने किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधिक मामलो में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी राकेश की टीम ने आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम रोहित उर्फ गुड्डु है। आरोपी फरीदाबाद के गांव कुरैशीपुर का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से बल्लबगढ़ मंडी के सुलभ शौचालय के पास से काबू किया है। आरोपी से मौके पर थाना सूरजकुण्ड के एरिया से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है। ये भी पढेंः पल्ला ऐरिया के ओम इंक्लेव मे 17 वर्षीय विजय की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच फरीदाबाद ने मात्र 24 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार। आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर।

आरोपी से पूछताछ में थाना सेक्टर-8 के चोरी के मामले को सुलझाते हुए चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया की आरोपी नशे करने का आदि है और नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी ने पूर्व में थाना एसजीएम नगर और सारन के एरिया में चोरी की वारदात को अनजाम दे रखा है। आरोपी के खिलाफ थाना आदर्श नगर के एरिया में सरकारी ड्युटी में बाधा डालने का मामला दर्ज है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। ये भी पढेंः लक्कड़पुर एरिया में चाकू से हमला कर 26 वर्षीय आकाश की हत्या करने के मामले में ,क्राइम ब्रांच फरीदाबाद ने मात्र 12 घंटे में आरोपियों को किया गिरफ्तार.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates