September 20, 2024 7:57 PM

बैंक के ATM Guard से मारपीट करना पडा भारी, पुलिस ने गिरफ्तार कर ..

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
बैंक के ATM Guard से मारपीट करना पडा भारी, आरोपी ने नशें में की थी मारपीट. अदालत के द्वारा पीओ घोषित आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने किया गिरफ्तार

बैक ए.टी.एम. के सिक्योरिटी गार्ड के साथ शराब के नशे में मारपीट करने के मुकदमे में माननीय अदालत के द्वारा पीओ घोषित आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ करने के दिए गए दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 इंचार्ज जगबीर सिंह की टीम ने बैक ए.टी.एम. के सिक्योरिटी गार्ड (ATM Guard से मारपीट) के साथ शराब के नशे में मारपीट करने के मामले में पीओ घोषित किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिहं ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम शहजाद है। आरोपी फरीदाबाद के गांव बड़खल का रहने वाला है। आरोपी ने वर्ष 2018 में थाना सेक्टर-17 के एरिया में बने बैक ए.टी.एम. के ATM Guard के साथ शराब के नशे में मारपीट की थी।ये भी पढेंः बैंक सुरक्षा और लोगों की ठगी से कैसे बचें, देखें डीसीपी एनआईटी यशवर्धन की ये रिपोर्ट.

जिसमें आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका था। आरोपी माननीय अदालत से जमानत पर था। जो काफी दिन से अदालत में पेश नही होने के कारण अदालत के द्वारा 01 अगस्त को पीओ घोषित कर दिया था। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से एनआईटी थाना एरिया से गिरफ्तार किया है।

आरोपी पर पूर्व में महिला थाना में छेडछाड का तथा एक लडाई झगडे का मामला थाना सुरजकुण्ड में दर्ज है। संबंधित थानों को सूचना दे दी गई है। आरोपी ड्राइवरी का काम करता है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। ये भी पढेंः बदरपुर बॉर्डर की क्राइम ब्रांच टीम नेऑटो चोरी करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी से 2 सीएनजी ऑटो बरामद.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates