September 20, 2024 5:11 PM

पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य ने जनसुनवाई के दौरान लोगों की समस्याओं को सुना और किया निवारण.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य ने जनसुनवाई के दौरान लोगों की समस्याओं को सुना और किया निवारण.

फरीदाबादः– पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देश अनुसार, पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने रोजाना विपरीत लोगों से सुनकर उनकी समस्याओं का समाधान करते हैं इसी क्रम में आज भी अपने कार्यालय में जनसुनवाई कर इस समस्याओं का समाधान किया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सभी जोन के डीसीपी कार्यालय में व पुलिस आयुक्त कार्यालय में 11.00 बजे से 12.00 बजे, सोमवार से शुक्रवार रोजाना जनसुनवाई की जाती है। आज श्रीमान राकेश कुमार आर्य पुलिस आयुक्त महोदय ने जन सुनवाई के लिए आए करीब 15 व्यक्तियों की शिकायतें/ समस्याएं सुनी। जिसमें सतनाम थाना पल्ला के एरिया से अपने पिता की हत्या के केस मे गिरफ्तारी नही होने पर आए थे जिसमें शिकायतकर्ता की मां ने पिता की हत्या जमीन के विवाद में मृतक शेरसिंह(70) कर दी थी।

जिसमें पुलिस आयुक्त ने थाना पल्ला एसएचओ को तुरंत आगामी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी के निर्देश दिए, इसके साथ झम्मन लाल संजय कॉलोनी से घर से 8 लाख रुपए की चोरी के केस में गिरफ्तारी नही होने पर मिलने के लिए आए,जिसका चोरी का मामला 26 अक्टूबर को दर्ज हुआ था।

सीपी साहब ने चौकी इंचार्ज को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए

जिसमे सीपी साहब ने चौकी इंचार्ज को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए और बल्लबगढ में रहने वाली योगिता अपने पती की आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले मे कार्रवाई के लिए मिलने आई जिस पर संबंधित एसएचओ को कॉल करके मामले में आगामी कार्रवाई के निर्देश दिए। ये भी पढेंः Surbhi Jyoti Bold Photos: सुरभि ज्योति ने हॉट बिकनी पहन इंस्टा पर बढ़ाया तापमान, एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने.

आत्महत्या के उकसाने का मामला 30 अक्टूबर को दर्ज किया गया है। जन सुनवाई में लोगो की स्मस्यों को सुन कर उनका निवारण किया गया। थाना व चौकी प्रभारियो निर्देश दिए की पिडित की तत्परता से सुनवाई करे। अगर किसी केस में दरी होती है उसके उचित कारण बताए जिसकी वजह से देरी हुई है।वरना उनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। ये भी पढेंः Faridabad News: सीएसआर के तहत फरीदाबाद पुलिस को भेंट की महेंद्रा थार

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates