September 20, 2024 6:14 PM

कबाडी कबाड खरीदकर उसमें छोडता था करंट ताकि न हो चोरी, अब तह उम्र काटेगा जेल. जाने पूरी खबर

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
थाना सैक्टर 58 एरिया में बिजली के करंट लगने से महिला की हुई मृत्यु के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार.

थाना सैक्टर 58 एरिया में बिजली के करंट लगने से महिला की हुई मृत्यु के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद- बता दे की 03 नवम्बर को थाना सेक्टर-58 में कम्पनी के गेट के बाहर महिला के शव पडे होने की सूचना मिली जिसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए उच्च अधिकारियों को सूचना देकर मौके पर थाना पुलिस टीम पहुंची और SCENE OF CRIME TEAM प्रभारी डॉ मनीषा ने अपनी टीम के साथ घटना स्थल का मौका मुआयना किया। मामले में डीसीपी एनआईटी अमित यशवर्धन के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तह थाना सेकटर-58 प्रभारी अनूप सिह की टीम ने तुरंत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तारी किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि थाना पुलिस ने मृतिका के पती ताहिर ने अपनी शिकायत में बताया कि वह टैन्ट हाउस में वेटर का काम करता है तथा उसकी पत्नी शबनम(29) कबाड बिनने का काम करती है। रोजना की तरह कबाड बिनने के लिए गई थी लेकिन घर नही आई। ताहिर को सूचना मिली की उसकी पत्नी मृत अवस्था में सेक्टर-58 की एक कम्पनी के गेट के पास पडी है। जिसने पहुंचकर मृत अवस्था मे पत्नी को देखा, पुलिस को सुचना दी।

आरोपी राजीव कोलोनी का रहने वाला है

ताहिर की शिकायत पर अनजान व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश, फिरोजाबाद के गांव द्वारकापुरी के रहने वाले अशोक(38) को समय पुर चुंगी राजीव कॉलोनी से गिरफ्तार किया है। ये भी पढेंः अनुष्का शर्मा ने ग्रीन मोनोकिनी पहन इन्सटा पर लगाई आग, बेटी के जन्म के बाद पहली बार फ्लॉन्ट किया बोल्ड लुक।

गिरफ्तार आरोपी फरीदाबाद में वर्ष 2012 से राजीव कॉलोनी में रह रहा है और सेक्टर-58 में कम्पनी के पास चाय की दुकान है । इसके अलावा वह कम्पनियो से कबाडा भी खरीद लेता है। अभी कुछ दिन पहले एक कम्पनी से कबाड़ के रूप मे तार खरीदे थे। यह तार कोई चोरी ना करे इसलिय चाय की दुकान बन्द करके घर जाते समय तारों में बिजली करंट छोड देता था। महिला ने कबाड़ के रूप में तार बिन्ने की कोशिश की और बिजली करंट के लगने से उसकी मृत्यु हो गई। आरोपी को थाना सै० 58 सब इंस्पेक्टर यशपाल की टीम ने मामले में गहनता से पूछताछ के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। ये भी पढेंः Faridabad: लड़की की हत्या, लूट और दुष्कर्म के प्रयास के दोषी आकाश को माननीय एडीजे अमृत सिंह की अदालत ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates