September 21, 2024 3:07 AM

ममता हुई शर्मसार, झाड़ियों में मिली नवजात बच्चा.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
महिला थाना बल्लबगढ़ प्रभारी इंस्पेक्टर गीता ने मलेरना रोड पर सड़क किनारे झाड़ियों में मिले नवजात बच्ची को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, बच्चे को मिला जीवनदान।

फरीदाबादः– बता दे कि आज करीब 1.30 बजे पुलिस को एक नवजात बच्ची के झाड़ियों में पड़े होने की सूचना मिली जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर महिला थाना बल्लबगढ़ मौके पर पहुंची और बच्ची को तुरंत बी के अस्पताल पहुंचाकर तथा थाना आदर्श नगर पुलिस टीम द्वारा बच्ची का बीके अस्पताल में इलाज करवाकर, जान बचाने का सराहनीय कार्य किया है। मामले में डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल ने महिला पुलिस द्वारा तत्पर्ता से बच्ची को अस्पताल ले जाकर भर्ती करने पर टीम को प्रशंसा पत्र व नगद पुरस्कार देने को कहा है।

क्या है मामला

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई की मलेरना रोड पर एक नवजात बच्ची झाड़ियां में पड़ा है जो ठंड से कांप रहा है। पुलिस टीम ने बिना देरी के तुरन्त मौके पर पहुंचे। वहां से बच्ची को बरामद कर। पुलिसकर्मियों ने बच्ची को तुरंत एक कपड़े और तौलिया में लपेटा तथा बिना देरी किए उसे लेकर तुरंत बीके अस्पताल पहुंचे। वहां पर पहुंचते ही बच्चे को तुरंत उपचार दिया गया। ये भी पढेंः सड़क सुरक्षा थीम पर जिला स्तरीय पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का डी.पी.एस सेक्टर-81 फरीदाबाद में किया गया आयोजन

समय पर अस्पताल लाने से बच गयी जान

बच्ची अब सुरक्षित है। नवजात बच्ची के पैर पर एक टैग है जिस पर लिखा हुआ है। बेबी ऑफ नीतू का टैग है। पुलिस टीम के द्वारा फरीदाबाद के सभी अस्पतालो के रिकॉर्ड चेक किए जा रहे है। रास्ते में लगे सीसीटीवी चेक किए जा रहे है। आरोपियो के खिलाफ नियम अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आगर किसी को बच्ची के माता-पिता के बारे मे सुचना मिल तो पुलिस को डायल 112 पर सूचित करें। ये भी पढेंः Faridabad News: शादियों के सीजन के चलते फरीदाबाद पुलिस की ट्रेफिक एडवाइजरी.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates