September 19, 2024 4:02 AM

क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर 2 लैपटॉप किए बरामद

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा द्वारा स्नैचिंग व लूट की वारदातों पर अंकुश लगाने के निर्देशानुसार कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा बॉर्डर प्रभारी जितेंद्र कुमार की टीम ने चोरी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा द्वारा स्नैचिंग व लूट की वारदातों पर अंकुश लगाने के निर्देशानुसार कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा बॉर्डर प्रभारी जितेंद्र कुमार की टीम ने चोरी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अमन उर्फ कलवा है जो फरीदाबाद के तिलपत गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चोरी के लैपटॉप के साथ तिलपत चौक रोड़ से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने यह लैपटॉप और एक मोबाइल अपने एक साथी के साथ मिलकर 27 जनवरी की रात पल्ला एरिया के एक मकान से चोरी किया था।

आरोपी से जब की गयी पूछताछ तो

आरोपी (स्नैचिंग व लूट) को थाने लाकर मामले में गहनता से पूछताछ की गई जिसमें आरोपी ने बताया कि उसने उस रात एक दूसरे मकान में भी चोरी की थी और वहां से दूसरा लैपटॉप चुराया था। चोरी के दोनों मामले फरीदाबाद के पल्ला थाने में दर्ज हैं। क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा आरोपी के कब्जे से चोरी का दूसरा लैपटॉप भी बरामद किया गया। पुलिस जांच में सामने आया की चोरी किया गया मोबाइल आरोपी के साथी के पास है जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। ये भी पढेंः फरीदाबाद पुलिस द्वारा विभिन्न मुकदमों में जब्त किए गए करीब 800 किलोग्राम नशीले एवं मादक पदार्थों को गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में डिस्पोजल कमेटी के चेयरमैन पुलिस आयुक्त की देखरेख में किया नष्ट.

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी ऑटो चलाता है तथा गांजा व स्मैक का नशा करता है और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी एक मुकदमा स्नैचिंग तथा दो मुकदमे चोरी के दर्ज हैं जिनमे वह जेल भी जा चुका है और जेल से बाहर आने के पश्चात उसने फिर से चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं उसके साथी की तलाश की जा रही है जिसे जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा। ये भी पढेंः डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल ने थाना आदर्श नगर में सीनियर सिटीजन, महिलाओं और आमजन को नशा व विभिन्न अपराधों के प्रति किया जागरूक.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates