September 16, 2024 12:24 PM

अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने 515 ग्राम व 451 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने 515 ग्राम व 451 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद- पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद पुलिस के थाना/चौकी व अपराध शाखा टीम के कर्मचारियों ने “नशा मुक्त भारत पखवाडा” अभियान के तहत नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के खिलाफ एक विषेश अभियान चलाया गया है। जिसके तहत कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने नशे की तस्करी करने वाले एक आरोपी को काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया की गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम रंजीत है जो राहुल कॉलोनी का निवासी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को अवैध नशे सहित काबू किया था। आरोपी से 515 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना एसजीएम नगर में नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह ऑटो चलाने का काम करता है और नशा करने का आदि है। आरोपी दिल्ली के सदर बाजार से यह गांजा खरीदकर लाया था। आरोपी पर पूर्व में भी नशा तस्करी के 2 मुकदमे दर्ज है। आरोपी कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। ये भी पढेंःSurbhi Jyoti Bold Photos: सुरभि ज्योति ने हॉट बिकनी पहन इंस्टा पर बढ़ाया तापमान, एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने.

वहीं साथ ही पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद पुलिस के थाना/चौकी व अपराध शाखा टीम के कर्मचारियों ने “नशा मुक्त भारत पखवाडा” अभियान के तहत नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के खिलाफ एक विषेश अभियान चलाया गया है। जिसके तहत कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने नशे की तस्करी करने वाले एक आरोपी को काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया की गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सुधीर है जो राहुल कॉलोनी का निवासी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को अवैध नशे सहित काबू किया था। आरोपी से 451 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना सराय में नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदि है।

आरोपी दिल्ली के सदर बाजार से यह गांजा खरीदकर लाया था। आरोपी पर पूर्व में भी 5 मुकदमे नशा तस्करी, 1 मुकदमा लड़ाई झगड़ा तथा 1 मुकदमा पीओ का दर्ज है। आरोपी कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। ये भी पढेंः फरीदाबाद पुलिस द्वारा विभिन्न मुकदमों में जब्त किए गए करीब 800 किलोग्राम नशीले एवं मादक पदार्थों को गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में डिस्पोजल कमेटी के चेयरमैन पुलिस आयुक्त की देखरेख में किया नष्ट.

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates