September 16, 2024 12:24 PM

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज हुयी पोस्टपोंड, तो फैंस ने कंगना का बढाया हौंसला बोले….

टीम, भारतीय बुलेटिन

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team
कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज हुयी पोस्टपोंड, तो फैंस ने कंगना का बढाया हौंसला बोले परिवार के साथ देंखे।

नयी दिल्लीः अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की मुश्किलें हैं कि कम होन का नाम नही ले रही हैं। फिल्म बन कर तैयार है लेकिन रिलीज को लेकर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला रखी है। फिल्म की रिलीज पोस्टपोंड हो गयी है इस की जानकारी स्वंय आज कंगनारनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है।

कंगना ने लिखा- भारी मन से मैं यह घोषणा करता हूँ कि मेरी निर्देशित फिल्म इमरजेंसी स्थगित कर दी गई है, हम अभी भी सेंसर बोर्ड से प्रमाणन की प्रतीक्षा कर रहे हैं, नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी, आपकी समझ और धैर्य के लिए धन्यवाद।

आप को बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इंमरजेंसी पूर्म प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है, जो 6 सितम्बर के दिन रिलीज होने वाली थी, जिसे सेंसर बोर्ड से अभी तक सर्टिफिकेट नहीं मिला है। फिल्म के मेकर्स ने विवाद के बीच बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था, जिस पर फैसला लेते हुए हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड को निर्देश दिए हैं कि कंगना रनौत की फिल्म के सर्टिफिकेट पर 18 सितम्बर तक फैसला लिया जाए।

फैंस ने कंगना का हौंसला बढाया कोर्ट के इस फैसले से साफ है कि अगले दो हफ्तों तक कंगना रनौत की मूवी थिएटर के पर्दे दिखाई नहीं देगी. जब सेंसर बोर्ड इमरजेंसी को सर्टिफिकेट दे देगा, उसके बाद 19 सितम्बर के दिन हाईकोर्ट याचिका पर सुनवाई करेगा।

फैंस ने कंगना का बढाया हौंसला

Surbhi Jyoti Bold Photos: सुरभि ज्योति ने हॉट बिकनी पहन इंस्टा पर बढ़ाया तापमान, एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने.सोशल मीडिया एक्स पर कंगना की पोस्ट आने के बाद कि उनके फैंस की हमदर्दी कंगना के साथ दिखाई दे रही है। कमेंट के माध्यम से फैंस ये कहते नज़र आ रहे हैं कि आप चिंता न करें, जब भी आप की फिल्म रिलीज होगी तो अब तो वह अपने पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने जाएंगे। ऐसे अनगिनत कमेंट एक्स पर देखे जा सकते हैं।

टीम, भारतीय बुलेटिन
Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest News

Rashifal

Stock Market Updates

Live Cricket Updates