मनोरंजन

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेगा, यह तेलगू सितारा।

लाल सिंह चड्ढा के स्ट से आमिर खान, किरण राव, नाता चैतन्य

नयी दिल्लीः मशहूर साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, नागा चैतन्य की यह पहली हिंदी फिल्म होगी। नागा चैतन्य आमिर खान (Aamir khan) और करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर तस्तवीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। आमिर खान (Aamir khan) लिखते हैं: आपका स्वागत है बाला, दिलों की चोरी करने वाला, आप पहले ही हमारा दिल चुरा चुके हैं ”नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने हिंदी फिल्मों में आमिर खान (Aamir khan) स्टारर फिल्म के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं, नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) लालसिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) के साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।”

फिल्म को प्रड्यूस कर रही हैं किरण राव

आमिर खान (Aamir khan) ने जो फोटो शेयर की है उसमें आमिर खान और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के अलावा फिल्म की प्रोड्यूसर और आमिर की एक्स वाइफ किरण राव (kiran rao) भी दिखाई दे रही हैं। आमिर खान और किऱण राव को एक साथ देख फैंस मन ही मन में सवाल पूंछ रहे हैं कि ये दोनों एक साथ में इतने अच्छे लग रहे हों तो, दोनों तलाक क्यूं ले रहे हैं।

बता दें कि बहुत जल्द आमिर खान (Aamir khan) और किरण राव (kiran rao) ने अपनी तलाक की सूचना मीडिया में शेयर की थी। जिसमें दोनों ने सहमित से तलाक लेने का निर्णय लिया है, की सूचना शेयर की थी और यह कहा था कि वह अपने इस फैसले से खुश हैं।

वहीं नागा चैतन्य ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है। और लिखा है कि वो आभारी हैं।

फोटो में आमिर खान (Aamir Khan) और  नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) मिलिट्री यूनिफॉर्म में नज़र आ रहे हैं, वहीं किरण राव (Kiran Rao) सिर पर टोपी और आंखों में चश्मा लगाए कैजुअल लुक में दिखाई दे रही है। तलाक के अनाउंसमेंट के बाद ये दूसरी बार है जब किरण और आमिर साथ नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में

लाल सिंह चड्ढा आगामी 2020 की भारतीय हिंदी -भाषा फिल्म है, जो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है, जिसे आमिर खान ने अपने बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत बनाया और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित है। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 1994 अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है। 

फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद के विध्वंस पर भी आधारित है। फिल्म मे आमिर  खान फिल्म में एक सिख चरित्र की भूमिका निभाएंगे, और करीना  कपूर खान उनकी प्रेमिका की भूमिका में नज़र आयेंगी। फिल्म को आधिकारिक रूप से 14 मार्च 2019 को आमिर खान द्वारा उनके जन्मदिन के अवसर पर घोषित किया गया था। फिल्म की शूटिंग भारत में 100 से अधिक स्थानों पर की जाएगी, जो हिंदी सिनेमा में एक नया रिकॉर्ड स्थापित करेगी। यह फिल्म क्रिसमस केत्यौहार पर 25 दिसंबर 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

ये भी पढें- करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, ये अभिनेता निभाएंगे लीड रोल।

Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Recent Posts

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज हुयी पोस्टपोंड, तो फैंस ने कंगना का बढाया हौंसला बोले….

नयी दिल्लीः अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की मुश्किलें हैं कि कम होन का…

2 weeks ago

Faridabad News: विशाल और अंशू नाम के वाहन चोरों को फरीदाबाद पुलिस ने धर दबोचा, साथ में बरामद की एक बाइक.

आरोपियो से पूछताछ में एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र…

3 months ago

अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने 515 ग्राम व 451 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद- पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद…

3 months ago

मंत्री पद की हैट्रिक मारकर कृष्णपाल गुर्जर ने रचा इतिहास – धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबादः लगातार तीन बार सांसद और तीनों बार केंद्र सरकार में मंत्री बनकर चौधरी कृष्ण…

3 months ago

Faridabad News: चुनावी रंजिश के चलते हुए झगड़े मारपीट के मामले में थाना सराय ख्वाजा पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.

आरोपियों से वारदात में प्रयोग स्विफ्ट, और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद. फरीदाबाद-09 जून, बता दे…

3 months ago

This website uses cookies.