मनोरंजन

Bigg Boss 15: विशाल कोटियान को रास नहीं आया Hina Khan का टास्क। बोले मेरे पास कपड़े नहीं है खराब करने के लिए।

नयी दिल्लीः अभिनेत्री हिना खान (Himalaya khan) आज  बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस पहुंची थी और बिग बॉस हाउस में उन्होंने कंटेस्टेंट्स के लिए एक टास्क कर रखा था और उसमें विशाल, उमर, सिंबा और ईशा ने भाग लिया। सबसे पहले विशाल कोटियान और उमर ने पार्टिसिपेट किया जिसमें दोनों प्रतियोगियों को दिए गए टेस्ट में अपने हो वस्त्रों के द्वारा पोछा लगाना था।

इस प्रतियोगिता में विशाल, हीना के द्वारा दिए गए टास्क में हार गए और बौखला कर यह कहने लगे कि मेरे पास कपड़े नहीं है खराब करने के लिए। यदि कोई मुझे कपड़े पहनने को देता है तो क्या मैं उसके कपड़े खराब करके उसे वापस करूं। ऐसा मैं नहीं करूंगा और वह बुरा मान गए, वहीं हीना (Hina Kha) भी थोड़ी विशाल की बातों से नर्वस दिखी।

हीना ने ली चुटकी

आपको यह भी बता दें कि निशांत ने जब चुटकी लेते हुए विशाल को रोतू कहा, तो विशाल ने निशांत को भी चुप करा दिया। उन्होंने निशांत को भी वही बातें कहीं, जो बातें टास्क के दौरान नाराज होकर कह रहे थे । यदि कोई मुझे कपड़े देता है, तो क्या मैं उसके कपड़े खराब करके वापस दूं। मेरे पास पहनने के लिए कपड़े नहीं हैं, मैं ऐसा नहीं कर सकता हूं।

जब करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी के टास्क में शमिता को हेल्प करने आए तो हिना ने चुटकी लेते हुए कहा कि अरे वाह विशाल टा्सक में पार्टिसिपेट कर रहे हैं। और फिर हीना ने अपनी बात पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि मैं यहां पर किसी का दिल दुखाने या किसी को बातें सुनाने नहीं आई हूं, मैं यहां पर प्रतियोगियों में एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार करने आई हूं जिससे वह इस गेम को सही से खेल सके।

हिना खान (Hina khan) को बिग बॉस (Bigg Boss) इस वीकेड में आना कुछ अटपटा सा लगा परंतु उन्होने बड़ी समझदारी से मामले को संभाल लिया। ऐसा प्रतीत ही नहीं होने दिया कि कोई एक प्रतियोगी नाराज हो गया है और वह पार्टिसिपेट करने के लिए तैयार नहीं है। हिना खान (Hina Khan) ने बिग बॉस (Bigg Boss)  हाउस के सारे कंटेस्टेंट से टास्क करवाया और हंसी खुशी एपिसोड से विदा हुई।

य भी पढेंः OMG 2 Actor Akshay Kumar मित्र पंकज त्रिपाठी संग भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे उज्जैन, किया दूसरा वीडियो रिलीज

Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Recent Posts

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज हुयी पोस्टपोंड, तो फैंस ने कंगना का बढाया हौंसला बोले….

नयी दिल्लीः अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की मुश्किलें हैं कि कम होन का…

2 weeks ago

Faridabad News: विशाल और अंशू नाम के वाहन चोरों को फरीदाबाद पुलिस ने धर दबोचा, साथ में बरामद की एक बाइक.

आरोपियो से पूछताछ में एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र…

3 months ago

अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने 515 ग्राम व 451 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद- पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद…

3 months ago

मंत्री पद की हैट्रिक मारकर कृष्णपाल गुर्जर ने रचा इतिहास – धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबादः लगातार तीन बार सांसद और तीनों बार केंद्र सरकार में मंत्री बनकर चौधरी कृष्ण…

3 months ago

Faridabad News: चुनावी रंजिश के चलते हुए झगड़े मारपीट के मामले में थाना सराय ख्वाजा पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.

आरोपियों से वारदात में प्रयोग स्विफ्ट, और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद. फरीदाबाद-09 जून, बता दे…

3 months ago

This website uses cookies.