मनोरंजन

Vir Das पर अभिनेता मुकेश खन्ना का फूटा गुस्सा, वीडियो शेयर कर सुनाई खरी-खोंटी।

मुंबईः अभिनेता मुकेश खन्ना ने वीर दास को फटकार लगाते हुए कहा कि वाशिंगन डीसी (Washington DC) के हॉल में जितनी तालियाँ वीर दास (Vir Das) को मिलीं , उतने ही कोड़े हमारे देशवासीयों की तरफ़ से उसे मिलने चाहिए। विदेशी धरती पर अपने ही देश का अपमान करने वाले की हिम्मत पूरी तरह से तोड़ देनी चाहिए ताकि कोई भविष्य में ऐसी बात करने की जुर्रत ना कर सके।


भीष्म पितामह ने आगे कहा कि ये जो स्टैंड-अप कॉडियन है, इसने पूरी स्टैंड-अप कॉडियन का नाम बदनाम कर दिया है। सड़क पर खडे होकर यदि आप किसी को गाली देते हैं या फिर किसी की गलती गिनाते हैं, तो क्या आप स्वंय को सफल मानते हो।
उन्होंने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि यदि आप अपने घर के वस्त्र बाजार में लाकर धोना शुरु करोगे तो, कोई भी देखना पसंद करेगा।
मुकेश खन्ना ने बताया कि कॉमेडी, कॉमे़डी होती है। कॉमे़डी के तमाम तरीके होते हैं। जैसे कि सकरात्मक और नकारात्मक तरह की कॉमेडी। यदि आप को लोगों को हंसाना ही है, तो आप लोगों को सकरात्मक तरह की कॉमे़डी से हसाइये।

देखें वीडियो


वीर दास आपने आप को क्या साबित करना चाहता, क्या वह बहुत बोल्ड है? क्या उसमें इतनी हिम्मत है कि वह अपने पूरे देश के खिलाफ बोल सकता है ? वीर दास (Vir Das) विदेश धरती पर उस हॉल की प्रशंसा कता है, वहां के लोगों की प्रशंसा करता है। उसकी इतनी हिम्मत कैसी हुयी कि वह हमारे देश का नाम बदनाम कर रहा है।

Vir Das जैसे लोग ये सब पैसे के लिए करते हैं।


उन्होने आगे ये भी कहा कि वीर दास (Vir Das) उन लोगों के सामने इंडिया की बुराई कर रहा है जो सदियों से हमारी बुराई को गिनते आये हैं। जिन लोगों को अपनी डॉक्यूमेंट्रीस में सांप नचाते हुए मदारी दिखते हैं, बैल चलाते हुए किसान दिखते हैं, इसके सिवाय उन्हे कुछ नहीं देखता है। क्या हमारा देश आज भी वहीं पर है? उन लोगों के सामने वीर दास (Vir Das) जैसा स्टैंड-अप कॉमे़डियन बुराई करता है। जबकि आज इंडिया विकास की नयी उंचाइयों को छू रहा है।
यदि वीर दास जैसे लोग कुछ बोलते हैं, तो ये कुछ नहीं हैं बल्कि दूसरे मीर चंद हैं, मीर जाफर है। वीर दास जैसे लोग जो दूसके के चूल्हे पर रोटियां सेकते हैं, केवल व केवल पैसे के लिए। इस स्टैंड-अप कॉमेडियन वीर दास जैसे लोगो का काम तालियां बटोरना है और कुछ नहीं।

ये भी पढेंः गोवा में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में हेमा मालिनी और प्रसून जोशी को ‘इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Recent Posts

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज हुयी पोस्टपोंड, तो फैंस ने कंगना का बढाया हौंसला बोले….

नयी दिल्लीः अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की मुश्किलें हैं कि कम होन का…

2 weeks ago

Faridabad News: विशाल और अंशू नाम के वाहन चोरों को फरीदाबाद पुलिस ने धर दबोचा, साथ में बरामद की एक बाइक.

आरोपियो से पूछताछ में एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र…

3 months ago

अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने 515 ग्राम व 451 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद- पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद…

3 months ago

मंत्री पद की हैट्रिक मारकर कृष्णपाल गुर्जर ने रचा इतिहास – धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबादः लगातार तीन बार सांसद और तीनों बार केंद्र सरकार में मंत्री बनकर चौधरी कृष्ण…

3 months ago

Faridabad News: चुनावी रंजिश के चलते हुए झगड़े मारपीट के मामले में थाना सराय ख्वाजा पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.

आरोपियों से वारदात में प्रयोग स्विफ्ट, और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद. फरीदाबाद-09 जून, बता दे…

3 months ago

This website uses cookies.