मनोरंजन

टीवी अभिनत्री Rupali Ganguli, Instagram पर मना रही है खुशियां, जाने क्यों।

नयी दिल्लीः टीवी अदाकारा रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों अपने टीवी शो ‘अनुपमा’ के कारण भर भर कर सुर्खियां बटोर रही हैं। अनुपमा को सुर्खियां मिलने का मेन कारण ‘शॉ’ मिल रही बड़े लेवल पर टीआरपी है। एक तरफ टीवी शो अनुपमा को बहुत प्यार मिल रहा है, वही रूपा गांगुली (Rupali Ganguly) को सोशल मीडिया (Instagram) पर फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है।

आपको बता दें रूपा गांगुली (Rupali Ganguly) इंस्टाग्राम (Instagram) अपडेट रहती हैं और इसी लिए देखते ही देखते उनके पहले लाखों में फैंस हुए, फिर उसके बाद अब 2 मिलियन फैंस फॉलोइंग हो गई है। 2 मिलियन फैन फॉलोइंग होने की वजह से रूपाली खुशियां मना रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके दी है। ये भी पढेः Madhavi Gogate Death: Anupamaa की ऑनस्क्रीन मां का हुआ निधन, सदमे में Rupali Ganguly व ‘टीम अनुपमा’

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

वीडियो में वह डबल रोल में दिखाई दे रही हैं, जिसमें तरफ वह एक साधारण महिला के रूप मैं है और दूसरी तरफ अनुपमा के रूप में है। साधारण महिला उनसे ऑटोग्राफ मांगती है जिसमें वह उससे पूछती हैं कि तुम इन ऑटोग्राफ का क्या करोगी । तो वह साधारण बनी महिला बताती है कि वह एक ऑटोग्राफ अपने ऊपर वाले फ्लोर पर रहने वाली महिला को बेच देगी जिसमें रूपाली गांगुली के किरदार में अनुपमा ने कहा कि मैं ऐसा काम नहीं करती हूं।

मैं ऑटोग्राफ आपको सिर्फ एक ही दूंगी सिर्फ आपके लिए। और उसके बाद साधारण महिला वाली अनुपमा से पूंछती है कि आप यहां पर क्या कर रही हैं, जिससे जवाब में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कहती हैं कि मैं यहां पर खुशियां मनाने आई हूं क्यूंकि सोशल मीडिया (Instagram) मेरे फोलोवर्स बहुत ज्यादा बढ़ रहे हैं मुझे दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। मुझें देर्शको ने जमीन से उठाकर आसमान में बिठा दिया है और मुझे बहुत आगे जाना है। ये भी पढेंः

ये भी पढेंः Kangna Ranaut के ‘भीख में मिली आजादी’ वाले ब्यान को लेक शक्तिमान Mukesh Khanna का अब फूटा गस्सा।

Rupali Ganguly, Instagram पर शेयर वीडियो देखें

रुपाली गांगोली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपने फोटोस को, तो कभी वह अपने वीडियो से इंस्टाग्राम पर शेयर करती नजर आती हैं। कभी-कभी वह अपने को-स्टारर्स (Co-stars) के साथ इंस्टाग्राम रील्स (Reels) शेयर करती नजर आती हैं। उनकी रील को इंस्टा पर फैंस खूब लाइक व शेयर करते नजर आते हैं। ये भी पढें- पंजाब में केजरीवाल ने चला बहुत बडा सियासी दांव, सरकार बनते ही हर महिला को हर महीन 1 हजार रुपये पेंशन।

रुपाली के अपने कोस्टारर्स से ज्यादा हैं फोलोवर्स

रुपाली के जहां दो मिलियन फोलोवर्स हैं, वहीं उनकी को-स्टास उनसे कहीं पीछे हैं। रुपाली के ऑनस्क्रीन पति, सुथांशू पांडे अनुपमा से फैंस फोलोइंग के मामले में बहुत पीछे हैं। उनके इंस्टाग्राम पर मात्र 686K फोलोवर्स हैं, वहीं अनुपमा के ऑनस्क्रीन सबसे अच्छे दोस्त गौरव खन्ना के 486K फोलोवर्स हैं और अनुपमा की सौतन व वनराज की दूसरी पत्नि मडाल्सा शर्मा भी फैंस फोलोइंग के मामले में अनुपमा से आधा मिलियन पीछे हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.3 M फोलोवर्स हैं। ये भी पढें- Priyanka Chopra अपने पति Nick Jonas से नहीं ले रही हैं तलाक इस मीडिया ने अफवाह पर लगाया विराम।

Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Recent Posts

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज हुयी पोस्टपोंड, तो फैंस ने कंगना का बढाया हौंसला बोले….

नयी दिल्लीः अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की मुश्किलें हैं कि कम होन का…

2 weeks ago

Faridabad News: विशाल और अंशू नाम के वाहन चोरों को फरीदाबाद पुलिस ने धर दबोचा, साथ में बरामद की एक बाइक.

आरोपियो से पूछताछ में एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र…

3 months ago

अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने 515 ग्राम व 451 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद- पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद…

3 months ago

मंत्री पद की हैट्रिक मारकर कृष्णपाल गुर्जर ने रचा इतिहास – धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबादः लगातार तीन बार सांसद और तीनों बार केंद्र सरकार में मंत्री बनकर चौधरी कृष्ण…

3 months ago

Faridabad News: चुनावी रंजिश के चलते हुए झगड़े मारपीट के मामले में थाना सराय ख्वाजा पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.

आरोपियों से वारदात में प्रयोग स्विफ्ट, और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद. फरीदाबाद-09 जून, बता दे…

3 months ago

This website uses cookies.