मनोरंजन

Puja banerjee ने बोल्डलुक तस्वीरें शेयर कर कही ये बात,‘तो सुधांशू पांडे ये क्या बोले…..

पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और तरह तरह की तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं, इसी क्रम में उन्होंने आज कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पूजा इन तस्वीरों में काफी हॉट अवतार में नज़र आ रही हैं। पूजा बनर्जी अपने लुक्स के कारण बराबर फैंस के आकर्षण का केंद्र बिन्दू बनी रहती हैं।

फरीदाबादः टीवी एक्ट्रेस (Puja Banerjee) पूजा बनर्जी अपने लुक्स के कारण बराबर चर्चा में बनी रहती हैं परन्तु उन्हें आज भी उनके चाहने वालों के बीच ‘देवों के देव महादेव (Devon Ke Dev Mahadev)’ की एक्ट्रेस के तौर ही जाना जाता है। पुजा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। चाहे फिर वह पूजा (Puja Banerjee) के थ्रोबैक हॉट फोटोस हों या फिर वीडियोस। पूजा हर पल अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं। हां यह अलग बात है कि पूजा को टीवी इंडस्ट्री में इतनी अपार सफलता नही मिली हो। अब फिर से पूजा ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है। यहां उन्हें पिंक कलर के डीपनेक टॉप और पिंक प्रिंटेड लूज पैंट पहने देखा जा रहा है।

सुधांशू पांडे बोले राशन की लाइन में आफ जमीन पर क्यूं

आप को बता दें कि पूजा इस पिंक कलर की ड्रेस में काफी हॉट नज़र आ रही हैं औऱ साथ ही उन्होंने अपने लुक को परफेक्स बनान के लिए पिंक कलर की ही लिप्सिट का यूज किया है व पिंक कलर से ही अपने बाल कलर किये है। इस लिए सोशल मीडिया पर पूजा के इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है व फैंस तरह तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं वहीं अनुपमा फेम एक्टर सुधांशू पांडे कमेंट करते नजर आ रहे हैं कि राशन की लाइन में सब खडें हैं परन्तु आप (Puja Banerjee) बैंठी क्यू हैं। खास बात तो ये है कि पूजा इस बोल्ड लुक में सड़क के बीचों-बीच बैठकर पोज दे रही हैंऔर यही उन्होंने कैप्शन में भी लिखा है कि मुंबई की सडकें।

इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं। फैंस भी उनके इस अवतार के दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को 2 पोस्ट्स में शेयर किया है।

फैंस ने किए खूब कमेंट्स

अब फैंस ने पूजा के इस हॉट अवतार की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं। फैंस ने उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल, सुपर्ब क्लिक बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं। अब एक्ट्रेस की ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Recent Posts

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज हुयी पोस्टपोंड, तो फैंस ने कंगना का बढाया हौंसला बोले….

नयी दिल्लीः अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की मुश्किलें हैं कि कम होन का…

2 weeks ago

Faridabad News: विशाल और अंशू नाम के वाहन चोरों को फरीदाबाद पुलिस ने धर दबोचा, साथ में बरामद की एक बाइक.

आरोपियो से पूछताछ में एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र…

3 months ago

अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने 515 ग्राम व 451 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद- पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद…

3 months ago

मंत्री पद की हैट्रिक मारकर कृष्णपाल गुर्जर ने रचा इतिहास – धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबादः लगातार तीन बार सांसद और तीनों बार केंद्र सरकार में मंत्री बनकर चौधरी कृष्ण…

3 months ago

Faridabad News: चुनावी रंजिश के चलते हुए झगड़े मारपीट के मामले में थाना सराय ख्वाजा पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.

आरोपियों से वारदात में प्रयोग स्विफ्ट, और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद. फरीदाबाद-09 जून, बता दे…

3 months ago

This website uses cookies.