देश

Diwali 2023: दिपावली पर सुरक्षा के मद्देनजर थाना मेट्रो तथा डॉग स्क्वायड की टीम ने मेट्रो सराय व एनएचपीसी चौक पर चलाया चेकिंग अभियान.

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के द्वारा त्योहारों की सुरक्षा को लेकर दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश के तहत एसीपी सीएडब्लू मोनिका, थाना मेट्रो प्रभारी व डॉग स्क्वाड टीम के साथ मिलकर मेट्रो स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दिपावली पर्व (Diwali 2023) की सुरक्षा के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस द्वारा शहर में जगह जगह पर चेकिंग की जा रही है। होटल, रेस्टोरेंट, धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन रिसोर्ट इत्यादि स्थानों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखी जा रही है।

इसके साथ ही पुलिस का खुफिया विभाग भी एक्टिव रूप से निगरानी रख रहा है। इसी के मद्देनजर आज मेट्रो स्टेशन सराय और एनएचपीसी चौक को थाना मेट्रो की टीम ने डॉग स्क्वायड के साथ मिलकर मेट्रो स्टेशन, मेट्रो की पार्किंग एरिया में चेकिंग की क्योंकि ऐसे समय पर अपराधिक तत्व भीड़ का फायदा उठाकर सामाजिक शांति को भंग करने की कोशिश करते हैं। ये भी पढेंःनाबालिक के साथ दुष्कर्म के आरोपी को माननीय एएसजे हेमराज मित्तल की कोर्ट ने सुनाई 20 वर्ष की सजा, लगाया 60 हजार रूपए जुर्माना.

कानून व्यवस्था को भंग करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा

पुलिस टीम द्वारा लगातार गश्त की जा रही है और फरीदाबाद में कानून व्यवस्था को भंग करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस आयुक्त ने सभी जोन के डीसीपी, एसीपी, थाना व चौकी प्रभारियों को लगातार फील्ड में मौजूद रहकर कानून व्यवस्था मजबूत करने के निर्देश दिए हैं।

इसलिए फरीदाबाद पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह जगह पर तलाशी ले रही है। पुलिस चौकी और डॉग स्क्वायड की टीम ने फरीदाबाद के सभी मेट्रो स्टेशन तथा वहां आने जाने वाली लोगों को भी चेक किया। फरीदाबाद पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा और दिपावली (Diwali 2023) पर कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए चेकिंग लगातार जारी रहेगी। लोगों से अपील की है कि संदिग्ध व्यक्ति एवं वस्तु के बारे में 112 पर पुलिस को सूचित करें। ये भी पढेंःक्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने गिरफ्तार कर निकाली हवा, सोशल मीडिया पर अवैध हथियार से कर रहा था हवाबाजी.

Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Recent Posts

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज हुयी पोस्टपोंड, तो फैंस ने कंगना का बढाया हौंसला बोले….

नयी दिल्लीः अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की मुश्किलें हैं कि कम होन का…

2 weeks ago

Faridabad News: विशाल और अंशू नाम के वाहन चोरों को फरीदाबाद पुलिस ने धर दबोचा, साथ में बरामद की एक बाइक.

आरोपियो से पूछताछ में एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र…

3 months ago

अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने 515 ग्राम व 451 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद- पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद…

3 months ago

मंत्री पद की हैट्रिक मारकर कृष्णपाल गुर्जर ने रचा इतिहास – धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबादः लगातार तीन बार सांसद और तीनों बार केंद्र सरकार में मंत्री बनकर चौधरी कृष्ण…

3 months ago

Faridabad News: चुनावी रंजिश के चलते हुए झगड़े मारपीट के मामले में थाना सराय ख्वाजा पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.

आरोपियों से वारदात में प्रयोग स्विफ्ट, और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद. फरीदाबाद-09 जून, बता दे…

3 months ago

This website uses cookies.