क्राइम

Faridabad News: Honey trap के मामले में अपराध शाखा सेक्टर 30 की टीम ने महिला आरोपी को किया गिरफ्तार.

फरीदाबादः 02 जून, पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत व एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा सेक्टर 30 प्रभारी अश्वनी कुमार की टीम ने हनी ट्रैप (Honey trap) के मामले में महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता कमल सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि वह प्रॉपर्टी बेचने खरीदने का काम करता है।शिकायतकर्ता को 2 मई को व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से प्रॉपर्टी खरीदने के लिए आरोपी महिला का फोन आया। जिस पर शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपने ऑफिस सेक्टर 85 में आकर मिलेगा। ये भी पढेंः Lock Sabha Election 2024 के मतगणना के अवसर पर फरीदाबाद में बनाए गए मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा रहेगी चौक चौबंद

हजिसके बाद आरोपीय महिला शिकायतकर्ता के आफिस पर ऑटो मे आई और अपना परिचय शिकायतकर्ता को दिया। आरोपी महिला ने कहा कि जो दरखास्त मैट्रो हास्पीटल के खिलाफ आपने दे रखी है उसे वापिस ले लो नही तो आपको मेरा नाम पता है दिशा गौतम है। मैने पहले भी कई लोगो को अपना शिकार बनाया है और झुठे बलात्कार के मुकदमों में फंसाया है, आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले मीडिया मे मेरी बाहर चली थी। आरोपी महिला ने पहले भी कई लोगों को शिकार बनाया है और झुठे बलात्कार के केसो मे फंसाया है। आरोपी महिला ने बताया कि उसने पलवल में एक पुलिसकर्मी का क्या हाल किया है। वह आज तक अपनी ड्युटी पर नही चढ पाया है ,उसकी जमीन तक बिकवा दी है। उसको मैने रोड पर लाकर खडा कर दिया है। ये भी पढेंः अभिनेत्री चित्रंगदा सिंह ने थ्रोबैक गुरुवार में की थ्रोबैक हॉट तस्वीरें,फैंस बोले हॉटी, सेक्सी किलर लुक ।

पहले भी Honey trap के मामले में कई लोगों को फंसा चुकी है महिला

आरोपी महिला ने मैट्रो हास्पीटल सैक्टर 12 नोएडा सिद्धार्थ जैन के खिलाफ भी एक शिकायत थाना सेक्टर-24 नोएडा में दी थी। उसका भी मैने बहुत बुरा हाल किया है और शिकायतकर्ता से कहा वही हाल अब तेरा होना है या तो मैट्रो हास्पीटल के खिलाफ जो शिकायत निपटारा कर ले। आरोपी महिला की और राजेश वशिष्ट जो METRO HOSPITAL SECTOR 16 फरी0 मे कर्मचारी है, हम मिलकर तेरा बहुत बुरा हाल कर देंगे। आरोपी महिला और राजेश वशिष्ट की बडे- बडे अफसरो से जान- पहचान है, और हमारी चंडीगढ तक पहुंच है। इसके साथ ही महिला आरोपी शिकायतकर्ता से पैसे की डिमांड करने लगी।

आरोपी महिला दिशा गौतम ने कहा कि मेरे खिलाफ पलवल मे हनीट्रैप (Honey trap) व कई अन्य मुकदमे दर्ज हैं, जिसमे राजेश वशिष्ट ने आज कर भी गिरफ्तारी नही होने दी। अब तुम राजेश वशिष्ट के साथ निपटारा कर लो वरना तुमे झुठे बलात्कार के केस मे फंसा कर अंदर करवा दुंगी। तुम राजेश और मुझे नही जानते, तुझे राजेश जान से मार देगा। अब तुम शिकायत भी वापिस लेगो और मुझे पैसे भी देगो। ये भी पढेंः Puja banerjee ने बोल्डलुक तस्वीरें शेयर कर कही ये बात,‘तो सुधांशू पांडे ये क्या बोले…..

शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना खेड़ी पुल में झूठे बलात्कार के आरोप में फसाने से मारने की धमकी इत्यादि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश के दौरान आरोपी महिला को उसके घर सेक्टर 88 आरपीएस सोसाइटी से एएसआई मुबारक, मुख्य सिपाही संदीप, महिला सिपाही सुषमा की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला को मुकदमे में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Author: टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

टीम, भारतीय बुलेटिन

Get all the latest news from the Bhartiya Bulletin Team

Recent Posts

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज हुयी पोस्टपोंड, तो फैंस ने कंगना का बढाया हौंसला बोले….

नयी दिल्लीः अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की मुश्किलें हैं कि कम होन का…

2 weeks ago

Faridabad News: विशाल और अंशू नाम के वाहन चोरों को फरीदाबाद पुलिस ने धर दबोचा, साथ में बरामद की एक बाइक.

आरोपियो से पूछताछ में एक और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र…

3 months ago

अपराध शाखा बदरपुर बॉर्डर की टीम ने 515 ग्राम व 451 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद- पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद…

3 months ago

मंत्री पद की हैट्रिक मारकर कृष्णपाल गुर्जर ने रचा इतिहास – धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबादः लगातार तीन बार सांसद और तीनों बार केंद्र सरकार में मंत्री बनकर चौधरी कृष्ण…

3 months ago

Faridabad News: चुनावी रंजिश के चलते हुए झगड़े मारपीट के मामले में थाना सराय ख्वाजा पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.

आरोपियों से वारदात में प्रयोग स्विफ्ट, और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद. फरीदाबाद-09 जून, बता दे…

3 months ago

This website uses cookies.